दीपिका पादुकोण की भगवा बिकिनी पर मचा बवाल, एक्ट्रेस के कपड़ो पर जताई आपत्ति, नही होने देंगे रिलीज का ऐलान

0
दीपिका पादुकोण की भगवा बिकिनी पर मचा बवाल

शाहरूख खान और दीपिका पादुकोण की फ़िल्म पठान का फैंस को बेसब्री से इंतजार हैं। मगर यह फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में आ गई है। पठान का टीजर रिलीज हो चुका है, जिसने दर्शकों की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया था।

वहीं अब फिल्म का पहला गाना बेशरम रंग भी रिलीज हो चुका है। लेकिन इस गाने को देखने के बाद फिर बार फिर बायकॉट गैंग एक्टिव हो गई है। किंग खान और दीपिका को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

जहां पहले इस गाने को सोशल मीडिया पर लोग इसे फ्रेंच सॉन्ग का कॉपी बता रहे हैं। वहीं अब सॉन्ग में दीपिका के कपड़ों को कलर को लेकर बवाल खड़ा हो गया है। लोगों का कहना है कि गाने में दीपिका ने भगवा रंग का कपड़ा पहना है और ये जानबूझकर किया गया है। अब इस मामले ने राजनैतिक रंग भी ले लिया है और मध्य प्रदेश के गृहमंत्री ने भी मेकर्स से फिल्म के सीन को बदलने की मांग की है।

Also Read -   रेप पीड़िताओं को अभी भी करना पड़ रहा टू फिंगर टेस्ट का सामना, SC ने केंद्र और राज्यो से कहा- नही हो ऐसा
दीपिका पादुकोण की भगवा बिकिनी पर मचा बवाल

दरअसल, अपकमिंग फिल्म पठान के सॉन्ग बेशरम रंग में दीपिका के कपड़ों को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा, “गाने में इस्तेमाल किए गए कपड़े पहली नज़र में बेहद आपत्तीजनक हैं। साफ दिख रहा है कि दूषित मानसिकता के कारण ये गाना फिल्माया गया है। वैसे भी दीपिका पादुकोण जी टुकड़े टुकड़े गैंग की समर्थक रही हैं, जेएनयू वाले उसमें। इसलिए मैं ये निवेदन करूंगा कि इसके दृश्यों को ठीक करें वेशभूषा को ठीक करें। वरना मध्य प्रदेश में इस फिल्म को अनुमति दी जाए या नहीं दी जाए ये विचारणीय प्रश्न होगा।”

Also Read -   अंगूरी भाभी हुई ऑनलाइन ठगी का शिकार, भाभी जी को इतने रुपये की लगाई चपेट

बता दें कि पठान का सॉन्ग बेशरम रंग दो दिन पहले ही रिलीज हुआ है। जब से गाना सामने आया है तभी से ये ट्रोलर्स के निशाने पर आ गया है। इतना ही नहीं ट्विटर पर बायकॉट पठान भी ट्रेंड कर रहा है, वही अब दीपिका के आउटफिट्स को लेकर विवाद तो थमने ना नाम ही नहीं ले रहा है। इस गाने में ऑरेंज रंग की बिकिनी पहनी है जिसे पर लोगों ने उन्हें घेर लिया है। हालांकि अभी तक पठान के मेकर्स की ओर से इस पूरे विवाद पर कोई बयान सामने नहीं आया है।

Also Read -   Diwali Festival: धनतेरस पर खरीदने जा रहे है चांदी का सिक्का, तो ऐसे चेक करें शुद्धता की पहचान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here