आपस मे भिड़ी दो टीचर, स्कूल में ही करने लगी जमकर फाइट, देखें वीडियो

0

कासगंज के एक स्कूल में शनिवार को दो टीचर आपस में भिड़ गई। दोनों के बीच जमकर बहस हुई। गुस्साई टीचरों ने एक-दूसरे पर लात-घुसों से हमला बोल दिया। दोनों की इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल, वीडियो में आपस में फाइट कर रहीं यह महिलाएं स्कूल में पढ़ाने वाली शिक्षामित्र और हेडमिस्ट्रेस हैं। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले स्कूल में खंड शिक्षा अधिकारी ने दौरा किया था। इस दौरान शिक्षामित्र स्कूल में अपने ड्यूटी से नदारद थीं। जिसके बाद अनुपस्थित पाए जाने पर शिक्षा मित्र का करीब दस दिन की सैलरी काट दी गई है।

Also Read -   मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म, ऐसे दिखते है नाती और नातिन

जांच कर रहा शिक्षा विभाग
शिक्षामित्र शनिवार को स्कूल पहुंची। फिर पहले उन्होंने हेडमिस्ट्रेस से अपनी सैलरी कटने के लिए नाराजगी जाहिर की। दोनों के बीच हुई बहस इतनी बढ़ गई की मामला हाथापाई तक पहुंच गया। वीडियो में दोनों एक-दूसरे के बाल खींचती नजर आ रही हैं। आसपास स्कूल के बच्चे खड़े हैं।

Also Read -   एडल्ट फिल्म की शूटिंग करते हुए रंगे हाथों पकड़ी गईं एक्ट्रेस उर्फी जावेद, जानिए पूरा माजरा?

बच्चे डर गए थे
घटना से बच्चों पर बुरा असर पड़ा है। वह डरे-सहमे वीडियो में खड़े दिखाई पड़ रहे हैं। दोनों की फाइट देख दो महिला टीचर आकर उनका बीच-बचाव कराती हैं और दोनों को अलग करती हैं। वहीं, शिक्षा मित्र ने हेडमिस्ट्रेस पर मिड डे मिल नहीं बांटने का आरोप लगाया है। बहरहाल मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद चर्चा विषय बना हुआ है। शिक्षा विभाग दोनों महिलाओं का पक्ष जानकर मामले की जांच में जुटा है।

Also Read -   केंद्रीय कर्मचारियों की बल्ले बल्ले, सरकार दीवाली पर देने वाली हैं डबल तोहफा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here