जुड़वां बहनों ने एक ही दूल्हे से की शादी, दूल्हे पर दर्ज हुआ मामला, लोग पूंछ रहे…

0

महाराष्ट्र के सोलापुर से विवाह को लेकर एक अब तक का सबसे अनोखा मामला सामने आया है। दो जुड़वां बहनों ने एक मंडप में एक ही दूल्हे के साथ शादी कर ली। अब दोनों एक ही युवक की बीवी बनकर एक ही घर में जिंदगीभर साथ रहेंगी। सोशल मीडिया पर इस शादी का एक वीडियो भी सामने आया है, जो जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल, अनोखा विवाह का यह नजारा सोलापुर के मालशिरस में देखने को मिला है। जहां दो जुड़वा बहनों ने शुक्रवार को एक दूल्हे के साथ शादी के बंधन में बंधी। सोशल मीडिया पर इस शादी का एक वीडियो भी सामने आया है, जो जमकर वायरल हो रहा है। जिसपर तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं।

Also Read -   Airtel के ग्राहकों के लिए बुरी खबर, बढ़ सकते हैं मोबाइल रिचार्ज के दाम

वहीं कुछ यूजर्स पूछ रहे हैं कि क्या यह शादी कानूनी तौर पर जायज है?, क्या एक दूल्हा एक साथ दो लड़कियों के साथ शादी कर सकता है। वहीं स्थानीय पुलिस ने दूल्हे के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

दूल्हा बिजनेसमैन तो दोनों दुल्हन हैं इंजीनियर
बता दें कि दो लड़िकयों के साथ शादी करके सबको हैरान करने वाले इस दूल्हे के नाम अतल है। मूल रूप से वह मालशिरस तालुका का रहने वाला है। अतुल का जिसका मुंबई में ट्रैवल एजेंसी का बिजनेस है। वहीं उसकी दोनों दुल्हनें का नाम रिंकी और पिंकी हैं, दोनों ही आईटी इंजीनियर हैं और वह मुंबई में जॉब करती हैं। वह बहनों की तरह नहीं, बल्कि दोस्तों की तरह रहती हैं, और अब आगे भी इसी तरह साथ रहना चाहती हैं।

Also Read -   लड़की को 'आइटम' कहना युवक को पड़ा भारी, कोर्ट ने सुनाई 1.5 साल की सजा

दोनों बहनें एक लड़के से करने लगीं प्यार
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ दिन पहले रिंकी और पिंकी के पिता की बीमारी के चलते मौत हो गई थी। तो वह अपनी मां के साथ मालीशिरस में आकर रहने लगीं, इसी दौरान मां की भी बीमार रहने लगीं। तभी अतुल से उनकी पहचान हुई और वह दोनों बहनों की मदद करने लगा। मां को अपनी कार से अस्पताल ले जाता और इलाज कराने लगा। बस इसी दौरान दोनों बहनों को अतुल से प्यार हो गया। फिर दोनों ने अतुल से शादी करने का फैसला किया। तीनों ने अपने-अपने परिवार की सहमति के बाद अब शादी कर ली।

Also Read -   कार्तिक के महीने में करे तुलसी की पूजा, जाने 5 बातें - सेलिब्रिटी वास्तु शास्त्री डॉ सुमित्रा अग्रवाल जी से

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here