ये है दुनिया की सबसे हॉट साइंटिस्ट, अक्सर इन्हें मॉडल समझने की गलती करते हैं लोग

0

फ्लोरिडा की रहने वाली रोजी मूरे (Rosie Moore) की खूबसूरती चर्चा का विषय बनी हुई है। पिछले दिनों एक मगरमच्छ के साथ इस महिला ने फोटो शेयर किया था, जो जमकर वायरल हुआ।

इंस्टाग्राम पर इनकी फोटोज देखकर ज्यादातर लोग यही सोचते रहते हैं कि ये कोई फैशन मॉडल हैं, पर हम आपको बता दें कि ये कोई फैशन मॉडल नहीं बल्कि एक साइंटिस्ट हैं।

ये काम करती हैं रोसी।

Also Read -   Columbia Small Plane Crashes: कोलंबिया के इमारत से टकराया छोटा विमान, 8 लोगों की मौत

रोजी मूरे को अब दुनिया की सबसे खूबसूरत साइंटिस्ट कहा जाने लगा है। पेशे से जियोसाइंटिस्ट रोसी फ्लोरिडा बीच पर वॉटर रिसोर्स मैनेजमेंट टीम का हिस्सा हैं। वे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अजगर, मगरमच्छ और शार्कों पर रिसर्च कर उनकी फोटोज पोस्ट करती रहती हैं। वे एक पेशेवर स्कूबा डाइवर भी हैं। रोसी ने पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत फोटोज डालना शुरू कर दिया है, जिसे देख फैंस उनके दीवाने हो रहे हैं।

Also Read -   Nepal Road Accident: नेपाल में दर्दनाक सड़क हादसा, 16 लोगों की मौत, 24 घायल

मिला मॉडलिंग का ऑफर।

26 वर्षीय जियोसाइंटिस्ट रोजी ने कहा, ‘लोग अक्सर मुझे फैशन मॉडल समझते थे। कुछ लोग तो फोटोज देखकर मेरी तुलना पॉप सिंगर हैना मॉन्टेना (Hanna Montana) से करने लगे थे। लोगों की प्रतिक्रियाएं देखकर हाल ही में मुझे मॉडलिंग का भी ऑफर मिला है और मैंने कुछ मॉडलिंग एजेंसियों के साथ काम शुरू किया है। हालांकि, मॉडलिंग के साथ मैं अपना मुख्य काम जारी रखूंगी।’ रोजी ने बताया कि कई बार लोग उन्हें रिसर्च के दौरान कमर तक मिट्टी में सना देखते हैं, तो कभी किसी बड़े ईवेंट में खुले बाल और हाई हील के साथ किसी मॉडल की तरह देखकर चौंक जाते हैं। बता दें कि रोजी के इंस्टग्राम पर लगभग 63 हजार फॉलोअर्स हैं।

Also Read -   इस देश के कई शहरों में लगा लॉकडाउन! अचानक से बढ़ने लगे कोरोना के मामले, लोगों में दहशत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here