मंदिर के सामने बैठी लड़की के साथ हुआ ऐसा, जिसे देखकर लोग बोले- भगवान ने बुलाया, तो…

0
मंदिर के सामने बैठी लड़की के साथ हुआ ऐसा, जिसे देखकर लोग बोले- भगवान ने बुलाया, तो…

दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर यह कैसे हो गया. एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर फिर से वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की मंदिर के अंदर गलती से अपनी स्कूटर घुस जाती है और वहीं पर गिर जाती है। हालांकि, उसे कोई गंभीर चोट नहीं आई, लेकिन मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में इस घटना को रिकॉर्ड कर लिया।

स्कूटी लेकर मंदिर में घुस गई लड़की
घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पहले तो लड़की को स्कूटर पर ड्राइविंग सीट पर लापरवाही से बैठे हुए देखा जा सकता है। ऐसा लगता है कि जैसे उसे स्कूटी को स्टार्ट करने में काफी परेशानी हो रही थी, लेकिन जैसे ही स्कूटी स्टार्ट हुई तो गाड़ी उसके कंट्रोल से बाहर हो गई और वह लड़की स्कूटी के साथ आगे बढ़ गई।

Also Read -   टीचर के पास पहुंचा लड़का तो उतर गई पैंट, फिर हुआ ऐसा देखकर नही होगा यकीन

सामने मौजूद मंदिर की सीढ़ियों से फिसलते हुए वह फर्श पर गिर पड़ी और सामने मौजूद नंदी की मूर्ति के करीब पहुंच गई. लड़की मंदिर की मूर्ति के सामने गिरती है और वह सिर पर चोट खाने से बाल-बाल बच गई. ऐसा मालूम पड़ रहा है कि मंदिर के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में यह घटना कैद हो गई।

Also Read -   स्कूल फंक्शन को शादी समझ दोस्त पर पैसे लुटा रहा था छात्र, टीचर ने सबके सामने कर दी उसकी कुटाई

बाल-बाल बची लड़की
वीडियो को @JaikyYadav16 नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा, ‘भगवान सर्वशक्तिमान है वो जब अपने दरबार में बुलाएगा आपको जाना ही पड़ेगा.’ अभी तक इस वीडियो को एक लाख 25 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक यह वीडियो 3 मार्च 2020 का है।

Also Read -   लड़की ने सांप के साथ किया Sex, फिर लगी चिल्लाने, वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल

शाम को करीब पौने सात बजे लड़की के साथ यह दुर्घटना हुई. इस वीडियो पर सैकड़ों लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, ‘वो स्त्री है,कुछ भी कर सकती है.’ एक अन्य यूजर ने मजाक में लिखा, ‘पापा की परी उड़कर सीधे भगवान के चरणों में आ गिरी.’ एक तीसरे ने लिखा, ‘तुमने मारी एंट्री यार, मंदिर में बजी घंटी यार … टन टन टन.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here