मंदिर में चोर ने की चोरी, फिर भगवान से मांगा आशीर्वाद, दान पात्र समेत इस पर किया हाथ साफ, देखें VIDEO

0

भोपाल। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के एक जैन मंदिर में चोरी करने का मामला सामने आया है। चोर ने हाथ जोड़कर भगवान से आशीर्वाद मांगा और फिर 6 अष्टधातु की मूर्तियां और दान पात्र का ताला तोड़कर लगभग दो लाख रुपये चुराकर ले गये। चोरी की यह घटना मंदिर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है।

Also Read -   4 सितम्बर का राशिफ़ल: स्वास्थ्य ठीक रहेंगा, व्यापार रूक रूक कर चलेंगा, जानें अपने राशि का हाल

बता दें जिले के परिहार थाना इलाके में स्थित पनिहार गांव में प्रसिद्ध जैन मंदिर है। बीती रात एक चोर ने इस मंदिर को अपना निशाना बनाया था। चोर मंदिर में स्थापित 6 अष्ट धातु की मूर्तियां और दान पत्र का ताला तोड़कर चढ़ावे के लगभग 2 लाख रुपये और कीमती सामान लेकर फरार हो गया। शातिर चोर ने महज 10 मिनट में मंदिर की दान पेटी में रखे दो लाख रुपये निकाल लिए। इसके साथ ही अष्टधातु की 6 मूर्तियां भी ले गया।

Also Read -   चलती कार में महिला से छेड़छाड़, खुद को बचाने गाड़ी से कूदी, आरोपियों ने 10 माह की बच्ची को फेंका, मौत

जब आज सुबह मंदिर में पुजारी पूजा करने के लिए पहुंचे तो दान पेटी का ताला टूटा हुआ मिला। इसके साथ ही मूर्तियां भी गायब मिलीं। जब मंदिर में लगे सीसीटीवी की फुटेज देखी तो सीसीटीवी में एक चोर चोरी करते हुए साफ दिखाई दे रहा है।

घटना की सूचना मिलते ही परिहार थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से इस चोर को पकड़ने की तलाश में जुट गई है। पुलिस का दावा है कि जल्द चोर गिरफ्त में आएगा।

Also Read -   ख़बर पढ़ते-पढ़ते शख्स की हो गई मौत, देखें वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here