इन Web Series ने तोड़ी बोल्डनेस की सभी हदें, देखने से पहले बंद कर ले कमरे की कुंडी

0

Web Series: ओटीटी की जबसे एंट्री हुई है तब से बोल्ड कंटेंट वाली वेब सीरीज खूब जोर पकड़ रही हैं। ओटीटी के आने से चीजें बदल गई हैं। सेंसर की ओटीटी पर रोक नहीं है, यही कारण है कि भाषा से लेकर सीन्स तक में किसी भी सीमा तक पहुंचा जा सकता है। अगर आप भी बोल्ड कंटेंट देखने के शौकीन हैं तो यहां मौजूद लिस्ट पर एक बार नजर जरूर डाल सकते हैं।

Also Read -   शादी के बाद मौनी रॉय ने दिखाया हॉट लुक, बेड पर लेटकर किया ये काम

फोर मोर शॉट्स – हाल ही में अमेजन प्राइम पर फोर मोर शॉट्स का तीसरा सीजन रिलीज हुआ है। इस सीरीज में चार लड़कियों की कहानी दिखाई गई है। जो अपनी खुशी की तलाश में रहती हैं। इस सीरीज में जमकर बोल्ड सीन्स डाले गए हैं।

एनिवर्सरी सरप्राइज – इस वेब सीरीज में शिखा छाबड़ा और यश पंडित ने लीड रोल निभाया है। सीरीज एक दिलचस्प रोंगटे खड़े कर देने वाली मर्डर मिस्ट्री पर अधारित है।

Also Read -   मलाइका अरोड़ा ने बैकलेस ड्रेस पहनकर दिखाया किलर अंदाज, लोगों ने किये भद्दे-भद्दे कमेंट्स

पांचाली – यह वेब सीरीज उल्लू एप पर स्ट्रीम हो रही है। इस सीरीज में एक महिला के चार पति होते हैं। इस सीरीज में खूब बोल्ड सीन्स का इस्तेमाल किया गया है।

इन Web Series ने तोड़ी बोल्डनेस की सभी हदें, देखने से पहले बंद कर ले कमरे की कुंडी

गार्डियन – यह वेब सीरीज भी उल्लू एप पर उपलब्ध है। इस सीरीज की कहानी दिमाग हिला देने वाली है।

Also Read -   20 की उम्र में एक्ट्रेस अवनीत कौर ने कराया बोल्ड फोटोशूट, देखकर नही हट रही नज़रें

ब्लैक कॉफी – बोल्डनेस की सभी हदें पार करती वेब सीरीज ब्लैक कॉफी की कहानी बहुत ही दिलचस्प है। यह सीरीज एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम हो रही है।

मीटू: वुल्फ ऑफ बॉलीवुड – यह वेब सीरीज बॉलीवुड के मीटू आंदोलन पर आधारित है। इस सीरीज की कहानी बड़ी दिलचस्प है। इस सीरीज को उल्लू एप और एमएक्स प्लेयर दोनों पर देखा जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here