युवक को आई छींक और पल भर में हो गई मौत, CCTV में कैद हुआ मौत का वीडियो

0
युवक को आई छींक और पल भर में हो गई मौत, CCTV में कैद हुआ मौत का वीडियो

इंसान की जिंदगी का कोई ठिकाना नहीं है। मेरठ के लिसाड़ी गेट क्षेत्र में ऐसा ही एक वाकया सामने आया है। जहाँ दोस्तों के साथ पैदल जा रहे एक युवक की छींक आने के बाद सड़क पर गिर जाने के बाद मौत हो गई हैं। डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो दो दिसंबर का बताया गया है।

Also Read -   "उम्रकैद" की सजा काट रहा है ये बंदर, जानिए वजह

जुबैर (18) अहमदनगर गली नंबर-2 का रहने वाला था। वह कांच के पुल क्षेत्र में एक डॉक्टर के पास कंपाउंडर का काम करता था। वह दसवीं कक्षा में पढ़ रहा था। वीडियो में दिख रहा है कि जुबैर अपने साथियों उमर और अरहम के साथ दो दिसंबर की रात करीब 11 बजे घूमने के लिए निकला था। इस दौरान जुबैर को अचानक छींक आती है।

Also Read -   मुख्यमंत्री योगी नशे के सौदागारों के खिलाफ एक्शन मूड में आएं नजर, अब कुर्क होगी जमीन

छींकने के बाद वह तीन से चार कदम चलता है और बेसुध होकर सड़क पर गिर जाता है। साथियों ने जुबैर को उठाने का प्रयास किया, लेकिन वह बेहोश था। साथियों ने आसपास के लोगों को बुलाया। बाइक से उसे अस्पताल लाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। जुबैर के मामा मतीन ने बताया कि परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया।

Also Read -   UP By-Election Result 2022: यूपी उपचुनावों के आज आएंगे नतीजे, पार्टियों की नजर चुनावों के रिजल्ट पर टिकी

पूरी घटना गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसे पुलिस ने कब्जे में लिया है। माना जा रहा है कि दिल का दौरा पड़ने के कारण मौत हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here