महिला ने स्टेडियम में उतारी ब्रा और टॉपलेस होकर किया एंजॉय, देखिए वीडियो

0
महिला ने स्टेडियम में उतारी ब्रा और टॉपलेस होकर किया एंजॉय, देखिए वीडियो

Fifa World Cup 2022: कतर में हाल ही में हुए फीफा वर्ल्ड कप में अर्जेंटीना ने अपनी जीत हासिल की हैं। इस मैच को दुनियाभर में देखा गया हैं।

लेकिन अब मैच के दौरान स्टेडियम में ऐसा कुछ हुए जिसे देखकर हर कोई हैरान हैं। दरअसल मैच के दौरान एक लड़की ने अपने सारे कपड़े उतार दिए और ये घटना कैमरे में कैद हो गई। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

अर्जेंटीना के विश्व चैंपियन बनने की खुशी में टॉपलेस होने वाली महिला फैंस मुश्किल में घिर गई है। जानकारी के मुताबिक स्टेडियम में की गई उनकी हरकत के कारण उन्हें जेल की हवा खानी पड़ रही है।

Also Read -   19 साल बाद रिहा हुआ सीरियल किलर शोभराज, बिकनी किलर के नाम से था मशहूर

टॉपलेस दिखी महिला फैंन
खिलाफ फाइनल में अर्जेंटीना ने पेनल्टी शूटआउट में 4-2 से जीत दर्ज की थी। अर्जेंटीना के लिए गोंजालो मोंटील ने जैसे ही अपनी टीम के लिए विनिंग किक मारा, खचाखच भरे लुसैल स्टेडियम में अर्जेंटीना की एक महिला फैंस टॉपलेस हो गई।

उस महिला के हाथ में अर्जेंटीना की जर्सी नजर आ रही थी। जैसे ही कैमरा उस महिला फैंस की तरफ घूमा तो लोग देख कर सन्न रह गए। गौरतलब है कि फीफा विश्व कप के शुरू होने से पहले ही कतर प्रशासन ने कपड़ों को लेकर चेतावनी जारी की थी।

Also Read -   Nepal Road Accident: नेपाल में दर्दनाक सड़क हादसा, 16 लोगों की मौत, 24 घायल

कपड़ों के लिए जारी किए थे नियम
कतर ने देश विदेश से आने फुटबॉल फैंस के लिए कपड़ों के लिए कड़े नियम तय किए थे। इन नियमों के तहत साफ तौर पर कहा गया था कि फीफा देखने आए महिला और पुरुष दोनों को ऐसे कपड़े पहनने होंगे जिससे पूरा शरीर ढकता हो।

महिलाओं को खास निर्देश दिया गया था कि वह टाइट और ऐसे ड्रेस ना पहने जिसमें उनका कंधा दिखता हो और साथ ही कोई भी ऐसे कपड़े नहीं पहन सकता है जो घुटने से ऊपर की हो। ऐसे में अर्जेंटीना की महिला फैंस ने लुसैल स्टेडियम में जो हरकत उसका उसे गंभीर परिणाम भुगतना पड़ सकता है।

Also Read -   शादी के सुहागरात पर दुल्हन हुई बेहोश, दूल्हे की हो गई मौत

कतर में कपड़ों को लेकर है खास नियम
कतर में महिलाओं के कपड़ों को लेकर एक खास नियम है। इसके तहत उन्हें काले रंग का अबाया पहनना जरूरी होता है जो पूरे शरीर को ढकता है। हालांकि, विदेशी महिलाओं को अबाया पहनने से छूट है लेकिन उन्हें यह साफ हिदायत दी गई थी कि वह कंधों और घुटनों को ढकने वाले कपड़े पहने। ऐसा नहीं करने पर अगर उनकी पहचान साबित हो जाती है तो उसे गिरफ्तार भी किया जा सकता है और उस पर भारी जुर्माना भी लगाया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here