दुल्हन के सच ने उड़ा दिए दूल्हे के होश, थाने पहुंचा FIR कराने.. बोला- बीवी मेरा मर्डर कराने वाली है !

0

जयपुर: राजस्थान की पिंकसिटी यानि जयपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां शादी के महज 3 दिन बाद ही दूल्हा अपनी दुल्हन की शिकायत लेकर पुलिस थाने पहुंच गया।

युवक ने कहा कि उसकी पत्नी का किसी के साथ 7 साल से अफेयर चल रहा है। बीवी ने मुझे जाने से मारने की धमकी दी है कि अगर उसको मैंने उसके प्रेमी के पास नहीं भिजवाया तो वह उसका मर्डर करवा देगी। क्योंकि उसके आशिक के पास कट्टा है।

दुल्हन के सच ने उड़ा दिए दूल्हे के होश।

दरअसल, हैरान कर देने वाला वाकया जयपुर के मुरलीपुरा थाना इलाके का है। जहां सिंधु नगर मुरलीपुरा के रहने वाले विजय ने थाने में अपनी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। युवक के तब होश उड़ गए जब उसकी दुल्हन ने कहा उसका कहीं और अफेयर चल रहा है। जब युवक ने उससे बात की तो उसने कहा कि वह किसी और से प्यार करती है और उसके साथ ही जिंदगी बिताना चाहती है।

Also Read -   17 दिसंबर का राशिफ़ल: इन 3 राशियों की आज बदलेंगी किस्मत, होगी धन की बारिश, जानें अपने राशि का हाल

‘तुमने फेरे लिए हैं, लेकिन उसका दिल मेरे पास’।

बता दें कि विवाह के एक दिन बाद से ही युवती उससे दूरियां बनाने लगी। युवती ने कहा कि वह 7 साल पहले ही अपने प्रेमी गगन को दिल दे चुकी है। उसी के साथ रहेगी। इतना ही नहीं धमकी भी दी कि अगर मुझे नहीं छोड़ा तो वो हत्या करवा देगी। पत्नी के खुलासे के बाद उसके प्रेमी ने भी विजय को फोन पर धमकी दी। कहा कि वह टीना और वो लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। उसपर मेरा ही अधिकारी है, वह पहले ही मेरी पत्नी बन चुकी है। तमुने उससे साथ फेरे लिए हैं, लेकिन उसका दिल मेरे पास है। तुमने उसे नहीं छोड़ा तो समझ लेना कुछ भी हो सकता है।

Also Read -   छात्र के प्राइवेट पार्ट में डाल दी पेंसिल-टूथब्रश, ऐसा न करने पर दी गुप्तांग काटने की धमकी, वीडियो बनाकर किया ऐसा काम

पिता को बता चुकी लड़की मेरा पति तो प्रेमी है..

पुलिस ने बताया कि लड़की अपने पिता को भी पहले बता चुकी थी की वह गगन से प्यार करती है। लेकिन इससे बावजूद भी उसकी मर्जी के खिलाफ शादी करवाई गई। वहीं महिला का प्रेमी शादी वाले दिन विजय के घर गया था कि जहां उसने धमकी देते हुए कहा था कि अगर टीना को उसके पास नहीं भेजा तो वह उसकी जिंदगी बर्बाद कर देगा। उसका मर्डर भी कर देगा।

Also Read -   राशन कार्ड धारकों के लिए बुरी खबर, घर में रखी हैं, ये चीजें तो तुरंत रद्द हो जाएंगा राशन कार्ड, जानिए नए नियम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here