टीचर ने 5वीं क्लास की बच्ची को फर्स्ट फ्लोर से नीचे फेंका, बच्ची अस्पताल में भर्ती

0
टीचर ने 5वीं क्लास की बच्ची को फर्स्ट फ्लोर से नीचे फेंका, बच्ची अस्पताल में भर्ती

दिल्ली। एक प्राइमरी स्कूल की टीचर की हैवानियत सामने आई है। एमसीडी स्कूल की दो महिला टीचर्स ने आपसी झगड़े में 5वीं क्लास की बच्ची को पेपर कटर से मारा फिर पहली मंजिल से फेंक दिया। इसमें बच्ची के सिर में चोट आई, जिसका इलाज हिंदूराव अस्पताल में चल रहा है।

डीबीजी रोड थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि एक बच्ची को टीचर ने फर्स्ट फ्लोर से फेंक दिया है। इस जानकारी के बाद मौके पर पुलिस टीम पहुंची। पुलिस को मौके से पता चला कि फिल्मिस्तान के मॉडल बस्ती प्राथमिक विद्यालय की 5वीं क्लास की छात्रा को गीता देशवाल नाम की टीचर ने फर्स्ट फ्लोर से फेंक दिया। इससे पहले टीचर ने उसकी पिटाई भी की थी।

Also Read -   कड़ाके की ठंड में कम कपड़ो में लड़कियां कैसे झेल जाती है ठंड, वैज्ञानिकों ने किया रिसर्च

हिंदू राव अस्पताल में भर्ती है बच्ची
घायल बच्ची के सिर में चोट आई है और उसे इलाज के लिए बाड़ा हिंदू राव अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने बताया कि उसकी हालत खतरे से बाहर है। आरोपी टीचर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। गवाहों के बयान के आधार पर टीचर के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत केस दर्ज कर किया है।

Also Read -   Chanakya Niti: पति-पत्‍नी के रिश्‍ते को तबाह कर देती हैं ये 5 गलतियां, जानिए कैसे बचें?

बच्ची ने क्या कहा?
पीड़ित बच्ची ने अस्पताल में बताया कि टीचर ने पहले कैंची से उसे मारा, उसके साथ बच्ची ने आगे रोते हुए बताया कि टीचर उसके बाल भी काट रही थी। जब पीड़िता से पूछा गया कि आपको छत से भी फेंका था क्या? तो उसने रोते हुए हां कहा। पीड़िता ने बताया कि क्लास में उसने कोई बदमाशी नहीं थी।

Also Read -   Mulayam Singh Yadav Health Updates: मुलायम सिंह यादव के लिए अगले 24 घंटे बड़े अहम, डॉक्टरों की टीम कर रही निगरानी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here