महिला को बांधकर बेहोश होने तक पीटता रहा लूटेरा, गर्दन पर चाकू रखकर की लूटपाट, फिर हुआ फरार

0

गोरखपुर जिले के बसंतपुर मोहल्ले में बाइक सवार बदमाश ने घर में अकेली महिला को बंधक बनाकर लूटपाट की हैं। महिला का साड़ी से हाथ-पैर बांधने के बाद मुंह पर टेप चिपका दिया। शोर मचाने का प्रयास करने पर चाकू से गला रेतने की धमकी देने के साथ ही बाएं हाथ की अंगुली पर हमला कर दिया।

आलमारी में रखे गहने व नकदी निकालने के बाद बाहर से दरवाजा बंद कर बदमाश फरार हो गए। आधे घंटे बाद बाजार से लौटी बेटी ने पुलिस को सूचना दी। दिनदहाड़े हुई सनसनीखेज वारदात से बसंतपुर मोहल्ले के लोग दहशत में हैं।

Also Read -   Breaking News: मुलायम सिंह यादव का निधन, यूपी के सैफई में होगा अंतिम संस्कार

गर्दन पर चाकू सटाकर जान से मारने की दी धमकी

राजघाट के बंसतपुर मोहल्ला निवासी 59 वर्षीय वीना देवी अपनी बेटी नेहा वर्मा के साथ रहती हैं। पति परविंदर वर्मा की सोने-चांदी की दुकान थी। तीन वर्ष पहले बीमारी से उनकी मृत्यु हो गई। दुकान अब उनके भाई चलाते हैं। गुरुवार की दोपहर में एक बजे नेहा सामान खरीदने घंटाघर गई थी।

Also Read -   यूपी में अभी नहीं खुलेंगे स्कूल, इतने दिनों तक बढ़ाई गई छुट्टी, जानें वजह

दो बजे बाइक से हेलमेट लगाकर एक बदमाश पहुंचा। घंटी बजाने पर घर के अंदर मौजूद वीना ने दरवाजा खोला। अंदर दाखिल होते ही बदमाश ने गर्दन पर चाकू सटा दिया। जान से मारने की धमकी देते हुए उन्हें प्रथम तल पर कमरे में ले गया और पिटाई करके साड़ी से वीना का हाथ-पैर बांध दिया।

बाहर से दरवाजा बंद कर फरार हुआ बदमाश

मुंह पर टेप चिपकाने के बाद आलमारी की चाबी छीनकर उसमें रखे गहने व 10 हजार रुपये निकाल लिए। जाते समय बदमाश ने बाहर से दरवाजे की कुंडी बंद कर दी। दोपहर तीन बजे घर पहुंची बेटी नेहा ने घटना की जानकारी पड़ोसियों के साथ ही राजघाट थाना पुलिस को दी।

Also Read -   इटावा: रेलवे स्टेशन पर इंक्वायरी काउंटर से हुआ डिंपल यादव जिंदाबाद नारे का एनाउंसमेंट, फिर

परिजन महिला को जिला अस्पताल ले गए जहां से मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। उपचार के बाद देर रात वीना को छुट्टी मिल गई। एसपी सिटी कृष्णा कुमार बिश्नोई ने बताया कि बदमाश की तलाश चल रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here