रात में महिलाओं के कपड़े चुराता था शख्स, फिर करता था गंदा काम, CCTV में कैद हुई हरकत

0
रात में महिलाओं के कपड़े चुराता था शख्स, फिर करता था गंदा काम, CCTV में कैद हुई हरकत

देश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया हैं। दरअसल, शहर के वीणा नगर इलाके में लगातार महिलाओं के कपड़े गायब होने और कपड़ों को नुकसान पहुंचाने की घटनाएं सामने आ रही थी।

जिसके बाद लोगों ने सीसीटीवी कैमरे को चेक किया तो उसमें जो देखा गया उसे देख सभी हैरान रह गए, यहां चेहरे पर एक युवक महिलाओं के कपड़े बांधकर भागता हुआ दिखाई दिया, जिसके बाद महिलाओं ने पुलिस को इस पूरे मामले की शिकायत की है।

Also Read -   78 साल की महिला के साथ भिखारी ने किया दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

कुछ ऐसा है पूरा मामला
क्षेत्र के रहवासियों ने बताया कि, पिछले कुछ दिनों से अज्ञात युवक घर के बाहर सुख रहे महिलाओं के कपड़ों को नुकसान पहुंचाता था। साथ ही वह इन कपड़ों को लेकर भी चले जाता था। शुरुआत में क्षेत्रवासियों को यह नुकसान किसी जानवर या बच्चे के द्वारा करने की आशंका हुई,

Also Read -   लड़कियों ने लड़के को किया किडनैप, फिर शराब पिलाकर बारी-बारी से किया सेक्स, अजीब घटना से लोग हैरान

लेकिन एक बार किसी अन्य घर में किसी अन्य महिला के कपड़े पड़े हुए मिले, जिसके बाद जब रहवासियों ने सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो उसमें एक युवक महिलाओं के कपड़े चेहरे पर बांधकर भागता हुआ दिखाई दिया, जिसके बाद यह पूरा घटनाक्रम सामने आया।

रहवासियों ने दर्ज कराई शिकायत
यह पूरा घटनाक्रम सामने आने के बाद रहवासियों ने आपस में बातचीत कर इस पूरे घटनाक्रम की शिकायत पुलिस को दी है जिसके बाद हीरानगर पुलिस ने लिखित शिकायत प्राप्त करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

Also Read -   टीचर ने 5वीं क्लास की बच्ची को फर्स्ट फ्लोर से नीचे फेंका, बच्ची अस्पताल में भर्ती

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here