संदूक से प्रेमी के निकलने पर ससुराल बाले रह गए दंग, शादीशुदा प्रेमिका से मिलने के लिए युवक पहुंचा था ससुराल

0

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के जिले अलीगढ़ में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल एक युवक को उसकी आशिकी के चक्कर में अब जेल की हवा खानी पड़ रही है। युवक इतना प्यार में अंधा है कि शादीशुदा प्रेमिका से मिलने के लिए उसके ससुराल पहुंच गया।

इस बात की भनक घरवालों को लग गई, जिसके बाद महिला ने प्रेमी को संदूक में छिपा दिया। इतना ही नहीं इसके बाद घरवालों का शक पहले से ज्यादा हुआ और उन्होंने पुलिस बुला ली। पुलिस ने जब संदूक खोला तो वह उसके अंदर दुबक कर बैठा था। फिर पुलिस ने युवक को हिरादस में लिया और थाने ले गई।

Also Read -   School Close in Rain: यूपी में भारी बारिश के चलते कई जिलों में आज स्कूल रहेंगे बंद

महिला के ससुराल के लोगों की खुल गई थी नींद

जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला शहर के टप्पल थाना क्षेत्र के खोड़िया खुर्द गांव का है। युवक शुक्रवार की देर रात अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने के लिए उसके ससुराल पहुंच जाता है। मगर उसकी किस्मत बहुत खराब थी। युवक जब रात में पहुंचा तो ससुराल के लोग जग गए। शक होने पर घरवालों ने महिला से पूछताछ की तो वह टाल मटोल करने लगी। इसी वजह से फिर उन्होंने पुलिस बुला ली और मौके पर पहुंची टीम ने युवक को संदूक से बरामद किया। उसके अंदर बैठा देख पुलिस समेत घरवाले भी हैरान रह गए।

Also Read -   Good News: UP के 11 नर्सिंग कॉलेजों मे 255 पदों पर संविदा के आधार पर होगी भर्ती

भनक लगने पर ससुराल वाले बनाए हुए थे नजर।

पुलिस के पहुंचने पर कुछ देर बाद युवक को संदूक से बरामद कर लिया। संदूक के अंदर देख हर कोई हैरान रह गया लेकिन घरवाले उस पर टूट पड़े। मौके पर मौजूद पुलिस ने उसकी जान बचाई और थाने ले गई है। उसके बाद उसका चालान कर जेल भेज दिया गया है। फिलहाल संदूक से प्रेमी के निकलने का मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। स्थानीय लोगों का कहना है कि महिला के ससुराल वालों को उसके अफेयर की भनक लग गई थी, इसी वजह से वह लोग उस पर नजर बनाए हुए थे।

Also Read -   उत्तराखंड मे यूपी पुलिस की कार्यवाही पर उठ रहे सवाल, हत्या समेत 6 धाराओं मे केस दर्ज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here