पति ने पत्नी के इन अंगों को सांप से कटवाया, फिर ढाया ऐसा कहर, जाने कांप उठेंगी आपकी रूह

0
पति ने पत्नी के इन अंगों को सांप से कटवाया, फिर ढाया ऐसा कहर, जाने कांप उठेंगी आपकी रूह

पति द्वारा पत्नी की हत्या की साजिश रचे जाने का मामला सामने आया है। पति से अलग होने के बाद पति के सिर पर ऐसा जुनून सवार हुआ कि उसने सारी हदें पार कर डाली और दोस्त के साथ मिलकर ऐसा कांड किया, जिसे जानकर आपकी रूह कांप उठेगी। फिलहाल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार 8 मई 2022 को आरोपी पति मोजिम अजमेरी ने अपनी पत्नी हलीमा की हत्या करने के लिए उसे सांप से कटवाया। इस घटना के बाद हलीमा बेहोश हो गई, लेकिन जब होश आया तो उसे पड़ोसियों की मदद से अस्पताल ले जाया गया तब जाकर उसकी जान बची। तीन महीने के इलाज के बाद हलीमा ठीक हो गई, लेकिन आज भी महिला ठीक से चल नहीं पाती। मामले में पुलिस ने आरोपी मोजिम सहित 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया था, लेकिन सभी जमानत में छूट चुके हैं।

Also Read -   Whatsapp पर अब नही हो सकेंगी फ्री में कॉलिंग, सरकार लाने जा रही ये नियम

पीड़ित हलीमा ने बताया कि साल 2015 में उसका उसका निकाह मोजिम से हुआ था। मोजिम की पहले से शादीशुदा था। वर्ष 2013 में तस्करी के एक मामले में वह जोधपुर जेल चला गया था। इस दौरान उसकी पहली पत्नी किसी और के साथ चली गई। जेल में रहने के दौरान मोजिम की दोस्ती रमेश से हुई जो सांप पकड़ने में एक्सपर्ट था। जेल से छूटकर आने बाद मोजिम की शादी हलीमा से हो गई। कुछ दिन सब ठीक चला लेकिन पहली पत्नी फिर से उसकी जिंदगी में आ गई। दोनों को फोन पर रोज बात करने लगे, जिसे लेकर हलीमा ने आपत्ति जताई तो तनाव पैदा होने लगा।

Also Read -   पाकिस्तान गैंगरेप पीड़िता ने पीएम मोदी से लगाई न्याय की गुहार, वीडियो किया शेयर

दोनों पत्नियों के बीच झगड़े से परेशान मोजिम ने हलिमा की हत्या की साजिश रच डाली और जेल में मिले दोस्त रमेश से संपर्क किया। रमेश और मोजिम ने मिलकर हलिमा को सांप से कटवाकर हत्या करने का प्लान तैयार किया। प्लान के अनुसार 8 मई को रात में एक बैग में सांप लेकर पहुंचा और रात को हलीमा के पैर में सांप से कटवाया। सांप के काटने के कुछ देर बाद ही हलिमा बेहोश हो गई। लेकिन थोड़ा होश आया तो उसे फिर से आरोपियों ने जहर का इंजेक्शन लगा दिया।

Also Read -   मौलाना ने मदरसे के अंदर बच्चे से किया कुकर्म, बताने पर दी जान से मारने की धमकी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here