महिला को भांजे के साथ अवैध संबंध बनाते हुए पति ने पकड़ा, फिर दोनों ने मिलकर कर दी हत्या

0
महिला को भांजे के साथ अवैध संबंध बनाते हुए पति ने पकड़ा, फिर दोनों ने मिलकर कर दी हत्या

मेंरठ के भवनपुर के कीनानगर में एक महिला ने अपने प्रेमी-भतीजे के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी ने आनन-फानन में शव का अंतिम संस्कार कर दिया और उसकी मौत शराब पीने से हुई है। इस मामले में मृतक के भाई ने तहरीर दी है, जिसके आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

Also Read -   शिवपाल यादव ने बताया किसके कहने पर हुए अखिलेश के साथ, कहा- हमने तो बहू डिंपल से भी कही है ये बात

कीनानगर में रहने वाला अनिल कुमार मजदूरी करता था। अनिल की सोमवार देर रात मौत हो गई। सुबह पत्नी पूनम ने अपने पड़ोसी मदनपाल व कुछ अन्य लोगों को सूचना दी कि अनिल की मौत शराब पीने से हुई है। इसके बाद शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। अनिल के भाई बॉबी ने पुलिस में हत्या की शिकायत दर्ज कराई है। आरोप है कि पूनम के अमहेड़ा निवासी अपने भतीजे राहुल से अवैध संबंध थे।

Also Read -   UP Weather Alert: यूपी में अगले 24 घण्टे तक होगी जमकर बारिश, मौसम विभाग ने अलर्ट किया जारी

उन्होंने बताया कि सोमवार की रात रोहित घर पर था और पूनम ने रोहित के साथ मिलकर अनिल की हत्या कर दी। इसके बाद साक्ष्य मिटाने के लिए शव का अंतिम संस्कार कर दिया। पुलिस ने पूछताछ के लिए पूनम और रोहित को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में आरोपी रोहित ने हत्या का खुलासा किया। उसने कहा कि अनिल उसके और पूनम के रिश्ते के खिलाफ था, इसलिए उसने सोमवार देर रात करीब 12 बजे उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

Also Read -   UP Rain Alert: यूपी मे भारी बारिश की चेतावनी, 20 गावों मे घुसा बाढ़ का पानी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here