सुहागरात पर दूल्हे की निकली चीखें, फिर घबराकर सात दिनों तक नहीं सोया दूल्हा, जानें पूरा मामला

0
सुहागरात पर दूल्हे की निकली चीखें, फिर घबराकर सात दिनों तक नहीं सोया दूल्हा, जानें पूरा मामला

दिल्ली। शादियों के सीजन में दूल्हा दुल्हन के बीच कई सारे कहानी सुनने को मिलती है। कई बार ऐसी घटनाएं सामने आती है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो जाता है। ऐसा ही एक मामला उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के लक्सर से सामने आया है। सुहागरात पर दूल्हे की चीख निकल गई।

दरअसल, यहां रहने वाले एक युवक की शादी हरियाणा के एक युवती के साथ तय हुई थी। शादी के बाद दूल्हा सुहागरात की तैयारी कर रहा था। जिसके बाद दूल्हा कमरे में गया और जब दुल्हन से बात करने की कोशिश किया तो साफ मना कर दिया। युवक ने बताया कि शादी के बाद पत्नी ने बीमारी आदि का बहाना बनाती थी।

Also Read -   विंडो सीट के लिए स्कूल बस में भिड़ गए लड़का-लड़की, खूब जमकर चले थप्पड़, वीडियो वायरल

युवक को दुल्हन काफी दिन तक बेवकुफ बनाती रही। फिर बाद में मामले की गंभीरता से जानकारी ली। बाद में मामला सामने आया कि वो युवती नहीं किन्नर थी। जिसके बाद युवक के होश उड़ गए। जिसके बाद युवक ने पांच लोगों के खिलाफ कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और मामले की जांच शुरू कर दी।

Also Read -   पति को छोड़कर 'भाई' के साथ रहने लगी मशहूर अभिनेत्री, अब लिव-इन मे रहकर करती है ये काम

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सोशल मीडिया पर हुई जान पहचान और प्यार के बाद लक्सर के युवक ने हरियाणा की कथित युवती से लक्सर में लव मैरिज कर लिया। महीनों बाद पता चला कि पत्नी किन्नर है। तलाक मांगने पर किन्नर ने पांच लाख रुपये मांगे। लक्सर कोतवाली की रायसी चौकी के गांव निवासी युवक का सोशल मीडिया पर एकाउंट है।

Also Read -   दिवाली से ठीक पहले शख्स ने कार पर पटाखे डालकर लगाई आग, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो, आप भी देखें

करीब साल भर पहले एक युवती के फोटो और नाम से बने एकाउंट से उसके पास फ्रैंड्स रिक्वेस्ट आई। उसे ओके करने के बाद युवक और युवती के बीच पहले बातचीत शुरू हुई। समय के साथ ही दोनों में प्यार हो गया। इसके बाद युवती ने शादी का प्रस्ताव रखा। कहा कि उसके माता-पिता शादी करने को तैयार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here