सुहागरात में दूल्हे ने कर दी ऐसी हरकत, दुल्हन पहुंच गई थाने, फिर बोली- वो पति नहीं वहशी दरिंदा है’

0
सुहागरात में दूल्हे ने कर दी ऐसी हरकत, दुल्हन पहुंच गई थाने, फिर बोली- वो पति नहीं वहशी दरिंदा है'

हरियाणा के गुरुग्राम से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां दूल्हे ने अपनी बीवी के विरोध के बाद भी उसके साथ सुहागरात के दिन जानवरों की तरह बहशीपन दिखाया। जबरदस्ती मारपीट करते हुए अप्राकृतिक सेक्स किया। इसको लेकर दुल्हन पति के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

नशे की गोलियां देकर पत्नी के साथ हैवानियत
दरअसल, यह मामला गुरुग्राम के सेक्टर-15 का है। महिला ने सिविल लाइंस थाने में पति के खिलाफ यह मामला दर्ज कराया है। पीड़िता ने काफी दिन तक यह सब बर्दास्त किया। लेकिन जब पानी सिर से ऊपर हो गया तो उसने पुलिस को पूरा मामला बताया।

Also Read -   मोरबी पुल हादसा कोई साजिश तो नही? अब तक 141 लोगो की मौत

पीड़िता ने कहा कि उसका पति नशे की गोलियां देकर उसके साथ अप्राकृतिक सेक्स करता है। जब विरोध करती तो मारपीट करने लग जाता। इस बारे में जब महिला ने अपनी सास यानि पति की मां को बताई तो सास ने उल्टा बेटे का ही पक्ष लिया। कहा कि मेरा बेटा कनाडा से आया है, वहां यह सब आम बात है, तुझे एडजस्ट करना चाहिए।

Also Read -   केंद्रीय कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले, सरकार देने वाली है तीन बड़ी सौगात, जानें

हनीमून के लिए मालदीप लेकर गया था पति
महिला ने कहा कि उसका पति अभिनव वशिष्ठ उसे हनीमून के लिए मालदीप लेकर गया था। वहां उसने यह उसके साथ किया। रोजाना रात को मुझे नशे की गोलियां खिलाता और फिर अप्राकृतिक सेक्स करने लगता। पति का बहशीपन देखकर मुझे डर लगने लगा था। लेकिन यह ऐसी बात थी कि किसी के साथ शेयर नहीं कर सकती थी।

Also Read -   साईं बाबा के चरणों में सिर रखते ही श्रदालु की मौत, तेजी से वायरल हो रहा ये वीडियो

जब सास-ससुर को बताया तो उन्होंने बेटे का ही समर्थन किया और मुझसे दहेज की मांग करने लगे। ना चाहकर भी मुझे यह सब सहना पड़ा। लेकिन अब सिविल लाइंस थाना पुलिस ने इस मामल में आरोपी और उसके माता-पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल तीनों फरार बताए जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here