दूल्हे को पसंद नही आई दुल्हन तो शादी के एक महीने बाद किया कांड, फिर बैनर लगाकर की ये डिमांड

0
दूल्हे को पसंद नही आई दुल्हन तो शादी के एक महीने बाद किया कांड, फिर बैनर लगाकर की ये डिमांड

दिल्ली। शादी के बाद कई लोगों के रिश्तों में खटास आ जाती हैं। पति पत्नी के बीच कुछ ऐसी बाते हो जाती है कि तलाक देने तक की नौबत आ जाती है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहां शादी के एक महीने बाद एक शख्स ने अपनी पत्नी को तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल कर दिया और घर के बाहर बैनर और लाउडस्पीकर लगवा दिया।

Also Read -   राशन कार्ड धारकों की बल्ले बल्ले, खाते में आएंगे 2500 रुपए, सरकार देंगी उपहार, जानिए कैसे मिलेंगा लाभ!

जिसके बाद शख्स ने शादी में खर्च किए पैसों को वापस मांगने की डिमांड कर रहा है। शख्स का ये वीेडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जानकारी के अनुुसार शख्स हेनान प्रांत के रहने वाला है। होऊ ने ली नाम की लड़की से शादी रचाई थी। आपको बता दें कि दोनों की शादी ऑनलाइन हुई थी।

Also Read -   दूल्हा को सुहागरात पर पता चला दुल्हन का राज, जानकर पैरो तले से खिसक गई जमीन

लेकिन दोनों के बीच विवाद होने से कुछ दिन बाद अपनी पत्नी को छोड़ दिया और बात नहीं बनी तो होउ ने तलाक के लिए कोर्ट में गुहार लगाई। उनका कहना है कि शादी में 58 लाख रुपए खर्च हुए थे और वो सिर्फ 16 लाख वापस देने की मांग कर रहे हैं। इसकी मांग के लिए उन्होंने अपने घर के बाहर बैनर और लाउडस्पीकर लगवा दी है। जिसमें पैसे वापस मांगने की डिमांड कर रहा है।

Also Read -   विक्रम गोखले की हालत नाजुक, बेटी ने निधन की खबर बताई अफवाह

गौरतलब है कि चीन में लैंगिक असमानता के कारण लड़के पक्ष वाले लड़की वालों को ‘दहेज’ देते हैं। फिलहाल, इस कपल की कहानी चाइनीज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here