सरकार कर्मचारियों को देने वाली है तोहफा, फिर से करेगी महंगाई भत्ते में इजाफा? सीधे खाते में आएंगी इतनी सैलरी

0
7th Pay Commission

7th Pay Commission Latest News: नए साल आने के लिए मात्र कुछ ही दिन बचे है। ऐसे में जनता को सरकार से नए वर्ष के उपलक्ष्य में तोहफे के तौर पर कई योजनाओं को लागू करने की उम्मीद है।

वहीं सरकार भी सोच रही है कि नए साल में आम जनता के लिए कई योजनाएं लागू की जाएं। ऐसे में एक बडी खबर सामने निकल के आ रही है। ऐसा माना जा रहा है कि लाखों अधिकारियों और साथ ही कर्मचारियों को नए साल के उपलक्ष्य में एक बार फिर से महंगाई भत्ता बढ़ाने पर विचार कर रही है।

Also Read -   एक साथ 48 गाड़ियों की टक्कर, चकनाचूर हुई कई कार, मची अफरा-तफरी

जिसके बाद कुल डीए केंद्र के समान 34% से बढ़कर 38% हो जाएगा। इससे कर्मचारियों की सैलरी में बंपर उछाल देखने को मिलेगा। बता दे कि केन्द्र की घोषणा के बाद प्रदेश के कर्मचारी संगठन भी कई बार सरकार से महंगाई भत्ता बढ़ाने की मांग कर चुके है। हालांकि अंतिम फैसला सीएम शिवराज सिंह चौहान को ही लेना है।

Also Read -   रात में महिलाओं के कपड़े चुराता था शख्स, फिर करता था गंदा काम, CCTV में कैद हुई हरकत

आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि बीते महीनों केन्द्र के साथ साथ कई राज्य सरकारों ने सरकारी कर्मचारियों-पेंशनरों के लिए 2022 की महंगाई भत्ते और महंगाई राहत की बढ़ोतरी कर दी है। लेकिन मध्य प्रदेश में अबतक इसका फैसला नहीं हो पाया है।

हालांकि पेंशनरों की महंगाई राहत में 5 फीसदी की वृद्धि की गई है और खबर है कि प्रदेश में कर्मचारियों के महंगाई भत्ते और पेंशनर की महंगाई राहत में वृद्धि के लिए सरकार बजट में भी प्रविधान कर चुकी है। ऐसे में अब कर्मचारियों को महंगाई भत्ते में वृद्धि का इंतजार है।

Also Read -   Chachaji Ka Video: चाची को झूला झुलाने पार्क ले गए चाचाजी, पर जो हो उसे देखकर नही रुकेगी हंसी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here