पति को छोड़कर ‘भाई’ के साथ रहने लगी मशहूर अभिनेत्री, अब लिव-इन मे रहकर करती है ये काम

0
पति को छोड़कर 'भाई' के साथ रहने लगी मशहूर अभिनेत्री, अब लिव-इन मे रहकर करती है ये काम

टीवी सीरियल के मशहूर अभिनेता करण मेहरा की निजी जिंदगी विवादों में रही हैं। उनकी पत्नी निशा रावल अब अलग हो चुकी हैं। मगर दोनों का अलग होने किसी बुरे सपने जैसा था। निशा और करण दोनों ने ही एक-दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं, एक इंटरव्यू में तो करण ने वाईफ पर अवैध संबंधों के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

अपने एक पुराने इंटरव्यू में करण मेहरा ने भावुक होते हुए कहा था कि निशा उन्हें उनके बेटे से मिलने नहीं देती हैं। इतना ही नहीं वो किसी दूसरे आदमी के साथ उनके ही घर पर रह रही हैं। करण ने कहा कि निशा के उसके राखी ब्रदर रोहित साथिया के साथ अफेयर है। करण मेहरा ने खुलासा किया कि पहले निशा रोहित साथिया को अपने भाई की भांति मानती थीं तथा उसे राखी भी बांधती थी। मगर बाद में निशा ने उन्हीं के साथ नाजायज संबंध बनाए।

Also Read -   सांप को निगल रही थी मछली, तभी आ गया दूसरा सांप और फिर करने लगा ये…

इसी वीडियो में करण ने ये भी बताया कि निशा के साथ जिस रोहित के संबंध हैं उन्होंने मुंहबोला भाई होने के नाते शादी में निशा का कन्यादान भी किया था। करण ने बोला था- इस बारे में मुझे बीते वर्ष ही पता चला। मगर तब मैं कुछ बोलता तो लोगों को विश्वास नहीं होता। सबूत इकट्ठा करने में मुझे 14 वर्ष लग गए।

Also Read -   यूपी में बीच सड़क पर दिनदहाड़े युवक की हत्या, लोग देखते रहे तमाशा

आपको बता दें कि कंगना रनौत एवं एकता कपूर के शो लॉकअप में निशा रावल ने भी भाग लिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इसी शो में निशा ने कुबूल किया था कि उनका शादी के पश्चात् भी अफेयर था। आपको ये भी बता दें कि बीते वर्ष करण एवं निशा दोनों ने ही एक-दूसरे पर बहुत से गंभीर इल्जाम लगाए थे। निशा ने करण पर मारपीट का भी आरोप लगाया था।

Also Read -   खून बहेगा, ब्राह्मणों वापस जाओ, हम आ रहे हैं बदला लेने', JNU की दीवारों पर लिखे नारे, जानें पूरा मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here