सुहागरात पर दूल्हा ने दुल्हन के साथ किया ऐसा सेक्स, सुबह-सुबह सास के पास शिकायत करने पहुंची दुल्हन

0
सुहागरात पर दूल्हा ने दुल्हन के साथ किया ऐसा सेक्स, सुबह-सुबह सास के पास शिकायत करने पहुंची दुल्हन

दिल्ली। शादी की पहली रात दूल्हा दुल्हन के लिए काफी ज्यादा स्पेशल होती है। इसी वजह से दूल्हा और दुल्हन के कमरे को सजाया जाता है।क्योंकि उस पल वह सबसे ज्यादा करीब आते हैं। लेकिन हरियाणा के गुरूग्राम से सामने आए एक मामले ने सबकों हैरान कर दिया। यहां एक दुल्हा सुहागरात के दिन ही पत्नी से मारपीट करके अप्राकृतिक सेक्स की डिमांड करने लगा। दुल्हन ने कई बार मना किया लेकिन दुल्हा नहीं माना और उससे अप्राकृतिक सेक्स करने लगा। थक हारकर दुल्हन थाने पहुंची और पति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

Also Read -   Chanakya Niti: जीवन मे कभी भी न करें इन लोगो की मदद, नही तो हो जाओगें बर्बाद

पीड़िता का कहना है कि पति नशे की गोलियां देकर उसके साथ अप्राकृतिक सेक्स करता है। जब विरोध करती तो मारपीट करने लग जाता। इस बारे में जब महिला ने अपनी सास यानि पति की मां को बताई तो सास ने उल्टा बेटे का ही पक्ष लिया। कहा कि मेरा बेटा कनाडा से आया है, वहां यह सब आम बात है, तुझे एडजस्ट करना चाहिए।

Also Read -   Old Pension Scheme: पुरानी पेंशन को लेकर मुख्यमंत्री ने किया बड़ा ऐलान, ऐसे मिलेंगा इसका लाभ

महिला ने कहा कि उसका पति अभिनव वशिष्ठ उसे हनीमून के लिए मालदीप लेकर गया था। वहां उसने यह उसके साथ किया। रोजाना रात को मुझे नशे की गोलियां खिलाता और फिर अप्राकृतिक सेक्स करने लगता। पति का बहशीपन देखकर मुझे डर लगने लगा था। लेकिन यह ऐसी बात थी कि किसी के साथ शेयर नहीं कर सकती थी। जब सास-ससुर को बताया तो उन्होंने बेटे का ही समर्थन किया और मुझसे दहेज की मांग करने लगे। ना चाहकर भी मुझे यह सब सहना पड़ा। लेकिन अब सिविल लाइंस थाना पुलिस ने इस मामल में आरोपी और उसके माता-पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल तीनों फरार बताए जा रहे हैं।

Also Read -   नाबालिक के साथ गैंगरेप कर काट डाले स्तन और गुप्तांग, पूरा मामला जानकर काँप उठेगी रूह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here