छात्रों ने पहले जमकर पिलाई शराब, फिर न्यूड वीडियो बनाकर किया.. 3 निलंबित

0

देहरादून: उत्तराखंड के देहरादून से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां कुछ छात्रों ने हॉस्टल में रहने वाले एक छात्र को जमकर शराब पिलाई।

इसके बाद जब छात्र नशे में हो गया तब उसका न्यूड वीडियो बनाकर उसको ब्लैकमेल करने लगे। छात्रों ने पीड़ित छात्र को ब्लैकमेल करते हुए उससे 60 हजार रुपये की मांग भी की थी। इतना ही नहीं पीड़ित ने छात्रों पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उसके कमरे से कीमती सामान भी ले लिया।

Also Read -   Diwali Business ideas: दिवाली से पहले शुरू करें ये 5 बिजनेस, होगी लाखों की कमाई, आज से ही करें काम

पुलिस की गिरफ्त से बहार आरोपी।

मिली जानकारी के अनुसार ये पूरा मामला देहरादून के प्रेमनगर के बिधौली स्थित स्टेंजा लिविंग हॉस्टल का है। जहां एक युवक का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाले तीन छात्रों को यूपीईएस से सस्पेंड कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि फिलहाल मामले को गंभीरता से लेते हुए तीनों के खिलाफ प्रेमनगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। हालांकि तीनों अभी पुलिस की पकड़ में नहीं आए हैं।

Also Read -   लड़की को 'आइटम' कहना युवक को पड़ा भारी, कोर्ट ने सुनाई 1.5 साल की सजा

इन छात्रों के खिलाफ लिया गया एक्शन।

बताया जा रहा है कि मामला काफी संवेदनशील होने के कारण इनके खिलाफ विवि की अनुशासनात्मक कमेटी ने जांच भी शुरू कर दी है। जांच रिपोर्ट के बाद आगे इनके निष्कासन की कार्रवाई की जा सकती है। फिलहाल विवि में इस तरह की घटनाओं को लेकर जीरो टालरेंस है, दोषियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने बताया कि विवि पुलिस जांच में भी पूरा सहयोग कर रहा है। इस मामले में फिलहाल पुलिस ने आकर्ष गुप्ता (बीबीए प्रथम वर्ष) निवासी पटना, बिहार, जेरमी मलिक (बीबीए द्वितीय वर्ष) निवासी कोलकाता, पश्चिम बंगाल और सैमंजय अंटोनी (बीबीए द्वितीय वर्ष) के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। बताया गया है कि अभी ये आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। लेकिन इनके खिलाफ एक्शन लेते हुए विवि ने इन्हें निलंबित कर दिया है।

Also Read -   महिलाएं चीखती रही और डॉक्टर ने बिना बेहोश किए कर दिया ऑपरेशन, फिर हाथ-पैर पकड़कर किया…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here