छात्रा ने कोचिंग टीचर को भगा कर की शादी, अब अपने ही परिवार वालों को दी चेतावनी

0
छात्रा ने कोचिंग टीचर को भगा कर की शादी, अब अपने ही परिवार वालों को दी चेतावनी

पटना। बिहार के बेतिया में एक कोचिंग छात्रा ने अपने टीचर के साथ विवाह कर लिया। वहीं, लड़की के परिजनों ने लड़के समेत 5 लोगों पर अपहरण का केस दर्ज किया है।

इसके बाद लड़की ने वीडियो जारी करते हुए अपने अपहरण की बात को ख़ारिज किया। वीडियो में लड़की ने कहा कि उसने खुद अपने टीचर को भगाकर शादी की है। अब उसने परिजनों से फर्जी मामले को वापस लेने की मांग की है। नहीं तो इस मामले को सर्वोच्च न्यायालय तक ले जाने की चेतावनी दी है।

Also Read -   Budget 2023: प्राइवेट कर्मचारियों की बल्ले बल्ले, बजट में होने जा रहा बड़ा फैसला, इस तरह मिलेंगा लाभ

बेतिया के सिरिसिया ओपी थाना इलाके की इंटरमीडिएट छात्रा अंजलि ने अपने कोचिंग के टीचर को खुद ही भगाकर शादी करने की बात स्वीकार की है। दरसअल, मिश्रौली चौक के ब्रिलिएंट कोचिंग में अंजलि तीन वर्षों से पढ़ रही थी। इसी दौरान उसकी अपने कोचिंग टीचर चंदन से नजदीकियां बढ़ने लगीं। दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे। अंजली ने वीडियो वायरल कर पूरी कहानी को बताया है। पिछले 12 दिसंबर को अंजलि भागकर अपने घर से बेतिया आई। प्रेमी चंदन के माध्यम से शादी के लिए दबाव बनाने लगी। फिर जब घरवाले नहीं माने तो प्रेमी चंदन को अपने साथ भगा ले गई।

Also Read -   इस गुफा मे मौजूद है रहस्यमयी शिवलिंग, जहां आसमान से टपकता रहता है हर वक्त पानी

लड़की ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करते हुए अपने परिजनों को चेतावनी दी है कि उसके पति और ससुरालवालों के खिलाफ झूठे केस दर्ज नहीं किए जाएं। वरना आप लोगों को मैं सर्वोच्च न्यायालय तक घसीटूंगी। मेरे जिद्दी स्वभाव को आपलोग जानते ही हैं। अंजलि ने वीडियो में खुद को 21 वर्ष की बताया है। उसने बेतिया के जिलाधिकारी (DM), पुलिस अधीक्षक और थानेदार से खुद की और पति समेत ससुरालवालों की सुरक्षा की गुहार लगाई है। लड़की ने अपने घरवालों पर आरोप लगाया है कि वो लोग उसके पति की हत्या कर सकते हैं और तेजाब से हमला भी कर सकते हैं।

Also Read -   शादी के अगले दिन अस्पताल पहुंच गई दुल्हन, सुहागरात को हुई थी ऐसी हालत, अस्पताल पहुंचने से पहले…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here