गैंगवार से दहला राज्य, कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेठ पर बरसाईं गोलियां, मौके पर हुई मौत

0

जयपुर: राजस्थान के सीकर में एक बार फिर बड़े गैंगवार की घटना सामने आई है। इस गैंगवार में प्रदेश के बड़े गैंगस्टर राजू ठेठ की गोली मरकर हत्या कर दी गई।

ये वारदात सीकर के उद्योग नगर क्षेत्र में हुई है। राजू ठेठ को घर के पास ही अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है।

रोहित गोदारा ने ली हत्या की जिम्मेदारी।

जानकारी के अनुसार, राजू ठेठ की पहले आनंदपाल गैंग में रंजिश चल रही थी। सूत्रों के मुताबिक फिलहाल आनंदपाल गैंग और लॉरेंस बिश्नोई गैंग एक साथ मिलकर कर काम रहे थे। लॉरेंस गैंग के हिस्ट्रीशीटर रोहित गोदारा ने राजू ठेठ की मौत की जिम्मेदारी ली है। साथ ही कहा है कि आनंदपाल और बलवीर की हत्या का बदला लिया है।

Also Read -   HC का बयान- शादीशुदा महिला से घरेलू काम करवाना क्रूरता नही, लड़कियों को घर का काम नही करना, तो शादी से पहले बताएं

रोहित ने लिखा पूरा हुआ बदला।

रोहित गोदारा नाम से फेसबुक आईडी से इस हत्या की जिम्मेदारी ली गई है। इसमें जिक्र किया गया है कि आनंदपाल और बलबीर बानूड़ा की हत्या का बदला लिया है। रोहित गोदारा ने लिखा है कि मैं हत्या की जिम्मेदारी लेता हूं बदला पूरा हुआ। वारदात का वीडियो भी सामने आया है। इसमें साफ तौर पर दिखा दे रहा है कि बदमाश खुलेआम फायरिंग कर रहे हैं। वीडियो में चार आरोपी दिखाई दे रहे हैं। चारों के हाथ में हथियार हैं। आरोपी जैसे ही राजू ठेठ पर गोलियां बरसाते हैं, वहां भगदड़ मच जाती है। गोलियों की तड़तड़ाहट सुनकर लोग भागने लगते हैं। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बड़े आराम से आगे की ओर बढ़ते हैं। इस दौरान एक आरोपी हवाई फायर भी करता है।

Also Read -   ताकि फिर कभी कही भी न हो ऐसा हादसा, PM मोदी ने हाई लेवल मीटिंग मे दिया एक्शन प्लान बनाने का निर्देश

हरियाणा से जुड़े वारदात के तार।

वारदात की जिम्मेदारी लेने वाले रोहित गोदारा फिलहाल अजरबैजान से लॉरेस और गोल्डी की क्राइम कंपनी को ऑपरेट करता है, यह भारत से वांटेड है। दीपक टीनू को फ़रारी के दौरान शेल्टर और ग्रेनेड देने में रोहित का हाथ था। दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के सूत्रों के मुताबिक राजू ठेठ को करीब 10 साल से मारने का प्लान बनाया जा रहा था।

Also Read -   देश में लगेगा लॉकडाउन या नहीं, जानें कोरोना पर सबसे सही भविष्यवाणी

इस प्लान में लॉरेस, आनंदपाल गैंग और काला जठेड़ी गैंग से जुड़े शूटर बना रहे थे। मतलब साफ है कि राजू ठेठ लंबे समय से इस गैंग के निशाने पर था। पुलिस के मुताबिक शूटर हरियाणा के बताए जा रहे हैं। वारदात में गैंगस्टर अंकित भादू, मोनू बना का जिक्र किया जा रहा है। इस वारदात के तार राजस्थान और हरियाणा से जुड़े हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here