चीन में कोरोना वायरस का दिल दहलाने वाला वीडियो, सड़क पर चारो ओर लाशें ही लाशें, देखे डरावना वीडियो

0

चीन में कोरोना ने एक बार फिर कहर बरपा दिया है। चीन में हर दिन हजारों लोग की जान कोरोना के चलते जा रही है। जो तस्वीरें आ रही हैं वो बहुत ही डरावनी हैं। चीन में कोविड -19 की नई लहर के कारण अस्पताल और मुर्दाघरो में लाखों मरीजों से भर गए हैं, एक भयानक वीडियो सामने आया है जहां लोगों को देश में श्मशान घाटों के बाहर लंबी कतारों में इंतजार करते देखा जा सकता है।

Also Read -   28 का दूल्हा और 83 की दुल्हन, अनोखे अंजाम में हुई दोनों की शादी, देखकर दुनिया हैरान

दिल दहला देगा वीडियो
स्वास्थ्य विशेषज्ञ एरिक फेगल-डिंग द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए एक वीडियो में परिवारों के दिल दहला देने वाले दृश्यों को दिखा, लोग अपने प्रियजनों के शवों का अंतिम संस्कार करने के लाइन में लगे हैं।

डांग ने वीडियो के साथ ट्वीट किया है और लिखा, “श्मशान घाटों पर लंबी-लंबी कतारें… कल्पना कीजिए कि अपने प्रियजनों का दाह-संस्कार करने के लिए न केवल घंटों इंतजार करना होगा, बल्कि उन सभी घंटों के लिए उनके मृत शरीर को ले जाना होगा… आइए चीन में भयावह #COVID19 लहर के लिए सहानुभूति रखें।”

Also Read -   कार के अंदर लड़का लड़की कर रहे थे सेक्स, तभी चोरों ने मौके का उठाया फायदा, देखें वीडियो

हर दिन मर रहे हैं 10 हजार लोग
चीन के राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग से कथित रूप से लीक हुए एक दस्तावेज़ से खुलास हुआ कि देश भर में लगभग 248 मिलियन लोग, कुल आबादी का लगभग 17.56 प्रतिशत, 1 से 20 दिसंबर के बीच, हांगकांग स्थित साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट, कोविड -19 उछाल से प्रभावित थे। एक दिन में तीन करोड़ 70 लाख कोरोना संक्रमित मिलने के बाद चीन सरकार ने आधिकारिक आंकड़ों को जारी करने पर रोक लगा दी है। चीन में शनिवार को एक दिन के अंदर आठ हजार चीनी नागरिकों ने कोरोना संक्रमण के चलते दम तोड़ा। इसके पहले 21 दिसंबर को सबसे ज्यादा 10 हजार 700 लोगों की मौत हुई थी।

Also Read -   Baba Vanga: बाबा वेंगा की सच हुई ये भविष्यवाणी, अब दुनिया खत्म होने में बचे है कितने साल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here