शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा को किया जायदात से बेदखल, सामने आई ये बात

0
सोनाक्षी सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा का बॉलीवुड की दुनिया मे एक तरफा नाम चलता है ऐसा इसलिए क्योंकि सोनाक्षी सिन्हा ने अपने अभी तक के फिल्मी कैरिएर में एक नही बल्कि काफी सारी हिट फिल्में दी है। फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है। आपको बता दे कि शत्रुघ्न सिन्हा को बॉलीवुड की दुनिया मे लेजेंडरी अभिनेता बोला जाता है और इसी वजह से इनकी सभी लोग काफी ज्यादा इज़्ज़त करते है।

आपको बता दे कि सोनाक्षी सिन्हा ने हालांकि में अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा के लिए कहा था कि वह उनकी शादी नही होने दे रहे है। इतना ही नही बल्कि हालाकि में शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बेटी सोनाक्षी को ही अपनी सम्पति में से एक भी रुपए देने से साफ मना कर दिया है। यही दोनो मुख्य कारण है जिसकी वजह से इस समय मीडिया में हर जगह सोनाक्षी सिन्हा की ही बाते हो रही है।

Also Read -   अगर आपके पास है 200 रुपये का यह नोट, तो आप घर बैठे बन जाएंगे मालामाल

शत्रुघ्न सिन्हा के पास आज के समय मे 500 करोड़ से भी ज्यादा की सम्पति है। जिसके चलते वह राजा की तरह अपना जीवन व्यतीत करते है। अभी कुछ दिन पहले ही शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी पूरी करोड़ो की सम्पति में से अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा को निकाल दिया है। 

Also Read -   नोएडा मे चलती कार के बोनट पर बैठी हुई दिखाई दी युवती, वीडियो वायरल

अपने दोनो बेटो के ही नाम करेगे। सोनाक्षी सिन्हा को लेकर इस खबर के सामने आने के बाद सोनाक्षी का हालहिं में एक अनोखा बयान सामने आया है जिंसमे सोनाक्षी सिन्हा ने कहा है कि अगर आज के समय मे वह कुँवारी है तो सिर्फ और सिर्फ अपने पिता शत्रुघ्न की वजह से है। आगे आपको बताते है कि सोनाक्षी सिन्हा ने क्यों अपना पिता को अपनी शादी ना होने का जिम्मेदार ठहराया है।

Also Read -   10 रुपये के नोट पर प्रेमिका ने भेजा मैसेज, मुझे भगा के ले जाना, अब सोशल मीडिया पर मचा बवाल

सोनाक्षी ने कहा कि उन्होंने अपने पिता शत्रुघ्न को काफी बार शादी कराने के लिए बोला है लेकिन फिर भी वह उनकी शादी नही करवा रहे है और इसी वह से वह आधी बूढ़ी उम्र में भी कुँवारी ही है। अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो सोनाक्षी सिन्हा नें अपने घर वालो को लड़का ढूंढने के लिए बोला है लेकिन वह नही ढूंढ रहे है। अपने इसी बयान की वजह से सोनाक्षी सिन्हा चर्चा में बनी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here