बिना ड्राइवर के सड़क पर चलने लगा ऑटो रिक्शा, देखकर लोगों के उड़े होश, वीडियो वायरल

0

महाराष्ट्र के रत्नागिरी में एक ऑटो रिक्शा बिना ड्राइवर के ही सड़क पर चक्कर लगाने लगा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इंटरनेट यूजर्स इसे देखकर हैरान हैं और लोगों को समझ नहीं आ रहा कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है।

कुछ लोगों को तो बॉलीवुड फिल्म ‘टार्जन: द वंडर कार’ की याद आ गई, जिसमें एक कार को बिना ड्राइवर के चलते दिखाया गया है। वायरल वीडियो को देखने वाले लोग इसे बहुत मजेदार बता रहे हैं और कुछ लोग तो मजाक-मजाक में ऑटो रिक्शा पर भूत सवार होने की बात भी कर रहे हैं।

Also Read -   लड़कियों को क्यों पसंद आते हैं अपने से बड़ी उम्र के मर्द? क्या आप जानते हैं इसके पीछे की वजह

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ऑटो रिक्शा सड़क पर गोल-गोल चक्कर लगा रहा है, जबकि उसके अंदर कोई ड्राइवर मौजूद नहीं है। ऑटो को देखने के लिए उसके पास कुछ ही देर में लोगों की भीड़ इकट्ठी हो जाती है।

मौके पर मौजूद कुछ लोग ऑटो को हाथ से पकड़कर रोकने के कोशिश करते हैं लेकिन वह रुकने का नाम ही नहीं लेता। आखिरकार काफी मशक्कत के बाद ये लोग ऑटोरिक्शा को पकड़कर रोकने में कामयाब हो जाते हैं।

Also Read -   चेहरे पर दाग-धब्बे और बेजान स्किन से पाना चाहते है छुटकारा, तो अपनाएं ये चीजें

आखिर हुआ क्या था?
दरअसल, हुआ यह था कि एक एक्सीडेंट की वजह से ऑटो रिक्शा का ड्राइवर नीचे गिर गया था और गाड़ी का स्टेयरिंग लॉक हो गया था। स्टेयरिंग लॉक हो जाने के चलते ऑटो रिक्शा गोल-गोल घूमने लगा। गनीमत यह रही कि कि इससे किसी व्यक्ति की टक्कर नहीं हुई, वरना बड़ी दुर्घटना हो सकती थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना रत्नागिरी जिले के जेलनाका इलाके की है। यहीं बुधवार को ऑटो रिक्शा हादसे का शिकार हो गया था।

Also Read -   उर्फी जावेद ने टॉपलेस होकर बढ़ाया पारा, फैंस वीडियो को पॉज करके बार-बार देख रहे ये…

लोगों को पसंद आ रही वीडियो
हादसे के बाद ऑटो रिक्शा करीब 2 मिनट तक सड़क पर गोल चक्कर लगाता रहा। इसे देखकर लोग हैरान रह गए। मौके पर मौजूद कुछ लोग इसका वीडियो बनाने लगे। जैसे ही इस वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म्स पर शेयर किया गया, देखते ही देखते यह वायरल हो गया। लोगों को यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है और इसे खूब देखा व साझा जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here