टूर पर वृंदावन गई 11वीं की छात्रा के साथ प्रिंसिपल ने किया रेप, जानिए क्यो मामले को छिपाती रही पीड़िता

0

मेरठ: गुरु शिष्य परंपरा एक बार फिर से शर्मसार हुई है। यहां एक प्रिंसिपल ने अपने ही स्कूल की छात्रा के साथ रेप किया। प्रिंसिपल ने 11वीं की छात्रा के साथ इस वारदात को अंजाम दिया है।

नशीला पदार्थ देने के बाद आरोपी प्रिंसिपल ने इस पूरी घटना को उस दौरान अंजाम दिया जब छात्रा वृंदावन टूर पर गई थी। छात्रा की शिकायत पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर पड़ताल में जुट गई है।

छात्रा को प्रधानाचार्य ने अपने साथ कमरे में रखा।

Also Read -   ममेरे भाई ने युवती से दुष्कर्म कर बनाई अश्लील वीडियो, फिर रेस्टोरेंट में बुलाकर की मारपीट

गौरतलब है कि हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में स्थित स्कूल के प्रधानाचार्य ने उसके साथ रेप किया है। आरोपी प्रधानाचार्य ने दुष्कर्म की इस वारदात को छिपाने के लिए छात्रा को धमकाया भी। छात्रा को परीक्षा में फेल करने, स्कूल से निकालने और जान से मारने की धमकी भी दी गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार 23 नवंबर को स्कूल की ओर से सभी 9 छात्राओं को वृंदावन टूर पर ले जाया गया था। वहां उनके ठहरने के लिए दो कमरे भी लिए गए थे। 8 छात्राओं को एक कमरे में ठहराया गया, जबकि दूसरे कमरे में प्रधानाचार्य ने 11वीं की छात्रा को अपने साथ में रखा था। यहीं पर छात्रा के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। इसके बाद 24 नवंबर को सभी छात्राएं वापस अपने घर आ गईं।

Also Read -   क्लास रूम में बच्चो के सामने अध्यापक ने पी शराब, वायरल हो रहा वीडियो

पुलिस मुकदमा दर्ज कर पड़ताल में जुटी।

प्रधानाचार्य की ओर से दी गई धमकी के चलते ही छात्रा इस मामले को छिपाती रही। हालांकि बाद में जब उसने परिजनों से शिकायत की तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। परिजनों ने इस मामले की शिकायत तत्काल पुलिस से की। मामले को लेकर हस्तिनापुर थाना प्रभारी बच्चू सिंह की ओर से बताया गया कि पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की पड़ताल की जा रही है। इसी के साथ मामले की जांच के लिए वृंदावन स्थित होटल के कमरे की सीसीटीवी फुटेज भी ली जा रही है।

Also Read -   कमरे से आ रही थी गंदी आवाजें, ससुर ने दरवाजा खोलकर देखा तो प्रेमी के साथ गंदा काम कर रही थी बहू

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here