पुलिस की गुंडागर्दी, तराजू को रेलवे पटरी पर फेंका, उठाते समय ट्रेन से सब्जीवाले के कटे पैर

0
Police hooliganism, weighing scale thrown on railway track, vegetable seller's legs cut off from train while lifting

कानपुर। कल्याणपुर थाने के पुलिसवाले ने शर्मनाक हरकत की हैं। उससे एक सब्ज़ीवाले को अपने दोनों पैर गंवाने पड़े है। ख़बर ये है कि थाने के ठीक सामने रोड किनारे एक व्यक्ति टमाटर बेच रहा था। कथित तौर पर एक पुलिसवाले ने उसके तराजू में रखी जाने वाली स्टील की टोकरी उठाकर पास की रेल पटरी पर फेंक दिया।

जब सब्ज़ी बेचने वाला व्यक्ति स्टील की टोकरी उठाने गया, तो वो ट्रेन के सामने आ गया। बचते-बचाते भी उसका पैर ट्रेन की ज़द में आ गया और उसके दोनों पैर कट गए। इस मामले में आरोपी पुलिसवाले को सस्पेंड कर दिया गया है।

Also Read -   Meerut: महिला टीचर को "I Love You" कहकर परेशान करते थे 3 छात्र, फिर वीडियो बनाकर किया वायरल, अब हुए अरेस्ट

किस बात पर फेंका तराजू?
आजतक से जुड़े रंजय सिंह की रिपोर्ट के मुताबिक़, पीड़ित का नाम लड्डू बताया जा रहा है। कल्याणपुर थाने के सामने रोड पर सब्ज़ी-तरकारी की दुकानें लगती हैं। वैसे तो यहां दुकानें लगाना नियम के विरुद्ध है, लेकिन कुछ परिवार दशकों से यहीं दुकान लगाते हैं।

Also Read -   स्पा सेंटर में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने आपत्तिजनक हालत में 5 लोगों को पकड़ा, मिले ऐसे

इन्हीं में एक पीड़ित की दुकान भी थी। मौक़े पर मौजूद दुकानदारों का आरोप है कि कल्याणपुर थाने के दरोगा और दीवान मौक़े पर आए, पहले लड्डू को ख़ूब हड़काया। फिर बहस आगे बढ़ गई तो पुलिसवालों ने उसका तराजू में रखी जाने वाली स्टील की टोकरी फेंक दिया।

दुकानदार लड्डू दीवार फांद कर जल्दी से अपना स्टील की टोकरी लेने पर पटरी पर चला गया। उसी समय सामने से ट्रेन आ गई और उसके पैरों को काटते हुए चली गई। गुड्डू की चीख सुनी, तो आसपास के दुकानदार दौड़कर उसके पास पहुंचे। पुलिसकर्मी भी आ गए। लोगों ने पुलिस की मदद से गुड्डू को उठाया और कानपुर के हैलट हॉस्पिटल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया, पीड़ित की हालत गंभीर बनी हुई है।

Also Read -   50 वर्षीय शख्स ने युवती से किया दुष्कर्म, विरोध करने पर की मारपीट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here