पुलिस ने अंतर्जनपदीय वाहन चोरी करने वाले गिरोह के 4 सदस्यों को चरस के साथ पकड़ा

0
पुलिस ने अंतर्जनपदीय वाहन चोरी करने वाले गिरोह के 4 सदस्यों को चरस के साथ पकड़ा

औरैया। जनपद की एसओजी टीम और पुलिस ने अंतर्जनपदीय वाहन चोरी करने वाले गैंग का भंडाफोड़ किया है। एसओजी टीम ने 4 अभियुक्त को 6 अदद मोटरसाइकिल व एक किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया है।

थाना प्रभारी नि० विजय कुमार पाण्डेय द्वारा संघन वाहन चेकिंग चलाया गया। चेकिंग के दौरान कई मोटर साइकिलों को एक साथ आता देख पुलिस टीम ने उन्हें रूकने का इशारा किया। परन्तु पुलिस टीम को देखकर वे भागने का प्रयास किया। जिन्हें पुलिस टीम ने घेराबंदी कर पकड़ लिया।

Also Read -   पीलीभीत: छत पर गिरा पत्थर, अंधविश्वास के चलते लोगो ने शुरू की पूजा, मकान मालिक ने किया इस बात का दावा

अभियुक्त सोनू कब्जे से 01 किलों चरस बरामद किया गया। अभियुक्तगणों से चोरी के वाहनों के सम्बन्ध में कड़ाई से पूछताछ करने पर उनकी निशादेही से कोटीपुर मोड़ तिराहे के पास बने खण्डहर में 02 अन्य चोरी की मोटर साइकिलों को बरामद किया गया।

गिरफ्तार अभियुक्तों से बरामद चोरी की मोटर साइलिक व चरस के सम्बन्ध में मु0अ0सं0 351/22 धारा 8/18 NDPS व 411/420/467/468/471 IPC बनाम 04 अभियुक्तगण के विरूद्ध अभियोग पंजीकृत कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।

Also Read -   लखनऊ: पहले पति को दिया तलाक, फिर दूसरे ने शादी के 3 दिन बाद छोड़ा साथ, पीड़िता बोली- दांव पर लगी है जिंदगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here