सुहागरात पर दूल्हा दुल्हन कमरे में कर रहे थे ऐसा काम, तभी अचानक आ गए घरवाले, देखकर दूल्हा दुल्हन ने पकड़ लिया…

0

शादी से पहले ही कपल्स अपनी फर्स्ट नाइट के लिए कई सारी प्लानिंग कर लेते हैं। सुहागरात पति और पत्नी के बीच का निजी पल होता है। सोचों यदि सुहागरात वाले दिन ही घरवाले रूम में आ धमके तो क्या होगा? ऐसा ही हुआ एक दूल्हा औऱ दुल्हन के साथ। दूल्हा और दुल्हन एक कमरे में होते हैं और परिवार के लोग घुसकर दूल्हा और दुल्हन को एक ऐसा सरप्राइज दे देते है, जिसे देखकर दुल्हन का चेहरा शर्म से लाल हो जाता है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Also Read -   अगर आपके पास है एक रुपये का ये वाला सिक्का, तो आप बन जाएंगे लखपति, जानिए कैसे?

वायरल वीडियो में एक कमरा दिखाई दे रहा है, जहां फूलों से सेज सजाई गई है। बेड पर एक केक भी रखा हुआ है, जिसके पास लाल जोड़े में दुल्हन शर्माते हुए बैठी नजर आ रही है। वहीं दुल्हन के बगल में दूल्हा खड़ा हुआ है। इन दोनों के अलावा कमरे में परिवार के और लोग दूल्हा-दुल्हन के सामने खड़े होकर बड़े प्यार से गाना गाते हुए डांस करते नजर आ रहे हैं, जिन्हें देखकर दूल्हा और दुल्हन के चेहरे खुशी से लाल हो जाते हैं। इस वीडियो की सबसे मजेदार बात यह है कि, सुहागरात वाले दिन देर रात अचानक परिवार के सभी सदस्य कमरे में धमक जाते हैं और बिस्तर पर बैठी दुल्हन के सामने डांस करते हुए खुशी-खुशी ‘रब ने बना दी जोड़ी’ पर डांस करने लगते हैं।

Also Read -   यहां महिलाओं की चलती है सरकार, दाह संस्कार से लेकर शादियां भी करवाती है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को skg_photography_official नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 3 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है। वीडियो को देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं।

Also Read -   शादी के मंडप पर आपस में भिड़े दूल्हा दुल्हन, फिर दोनों ने एक दूसरे को मारे थप्पड़, मेहमान भी देखकर रह गए दंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here