“जज साहब मेरी पत्नी नहाती नही है इससे बदबू आती है, मैं इसे और नही झेल सकता, तलाक दिला दो”

0

अलीगढ़: पति-पत्नी के बीच लड़ाई की दिलचस्प खबर सामने आई है। लेकिन यह मामला बिल्कुल अलग है। एक शख्स ने अपनी पत्नी से तलाक मांगा है. उसका मामला महिला सुरक्षा प्रकोष्ठ तक पहुंच गया है।

यहां महिला पुलिस व काउंसिलिंग टीम ने दोनों पति-पत्नी को बुलाकर पूछताछ की। जब पति से तलाक लेने का कारण पूछा गया तो उसका जवाब सुनकर वहां मौजूद लोग हंसने लगे। दरअसल, शख्स ने कहा कि मेरी पत्नी रोज नहीं नहाती। इसलिए उसके शरीर से बदबू आती है। कई बार कहने के बावजूद वह अपनी आदत नहीं छोड़ती। इसलिए वह तलाक चाहती है।

यह मामला यूपी के अलीगढ़ का है।

Also Read -   औरैया: बाइक चोर गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार, आरोपियों को चकमा देकर पुलिस ने यूं पाई सफलता

यह मामला उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ का है। बताया जा रहा है कि दो साल पहले अलीगढ़ के चंदौस निवासी युवक की शादी कुर्सी इलाके में रहने वाली एक युवती से हुई थी। शादी के बाद दोनों के बीच सब कुछ ठीक था। फिर धीरे-धीरे दोनों में छोटी-छोटी बातों पर अनबन होने लगी। जैसा कि अक्सर पति-पत्नी में होता है। अब उनका 9 महीने का एक बेटा है। पति का कहना है कि बच्चा होने के बाद अब पत्नी पहले से ज्यादा जिद्दी हो गई है। उनकी जीवनशैली में कई बदलाव आए हैं। अब तो वह रोज नहाती भी नहीं है। विरोध करने पर वह यह कहकर टाल देता है कि अभी और काम करना है।

Also Read -   बरेली: पति को चोरी के आरोप में भिजवाया जेल, फिर प्रेमी संग फरार हो गई 5 बच्चों की माँ

पति ने महिला सुरक्षा प्रकोष्ठ में शिकायत दर्ज कराई।

इससे नाराज होकर पति ने पुलिस के पास जाकर महिला सुरक्षा प्रकोष्ठ में शिकायत की। यहां सेल के काउंसलर ने पति-पत्नी को बुलाकर दोनों के मामले की जानकारी ली। इस बीच पति ने काउंसलर से कहा, ‘मैडम, मेरी पत्नी नहाती नहीं है, मैं उसके साथ नहीं रह सकता। तो प्लीज मुझे वैसे भी तलाक दे दो। तलाक की यह वजह सुनकर काउंसलर भी हंसने लगे।

काउंसलर ने दोनों को समझाया।

इसके बाद काउंसलर ने अपनी पत्नी से बात की। पत्नी की ओर से आरोप लगाया गया था कि उसका पति आधारहीन अफवाहों के आधार पर उसे परेशान कर रहा था। उन्होंने कहा कि अक्सर ऐसा इसलिए होता है क्योंकि बच्चा काम में व्यस्त रहता है। इस पर काउंसलर ने दोनों को समझाया कि मां का नहाना बच्चे के लिए भी ज्यादा जरूरी है। यह संक्रमण से बचाव के लिए भी जरूरी है। दोनों पति-पत्नी को इस तरह समझाने के बाद काउंसलर ने सिर्फ दो महीने का समय दिया है। बताया गया है कि तय समय के बाद दोनों की दोबारा काउंसलिंग होगी, जिसके बाद आगे का फैसला लिया जाएगा।

Also Read -   भाई-बहन ने आपस मे कर ली शादी, फिर तीन घंटे के अंदर हो गया ऐसा, अब चारो ओर हो रही चर्चा

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें