हवस मिटाने के लिए 5 बच्चों की माँ ने 9वीं के छात्र के साथ किया रेप, पूरा मामला जानकर खिसक जाएंगी जमीन!

0

महिला के साथ रेप की खबरें तो अपने सुनी होगी। लेकिन यूपी के चित्रकूट में कुछ उल्टा हुआ है। यहां पर एक पांच बच्चों की मां ने कक्षा नौंवी के छात्र के साथ रेप किया है। महिला ने इस हरकत को इसी साल के अप्रैल महीने में पीड़ित छात्र को अपने प्रेम जाल में फंसाकर अगवाकर लिया था। पीड़ित छात्र के पिता ने उसी समय पुलिस में शिकायत दी थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। अब कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने अब आरोपी महिला को गिरफ्तार करते हुए पीड़ित को मुक्त कराया है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Also Read -   कुशीनगर: किशोरी को अगवा कर 5 दिनों तक किया सामूहिक दुष्कर्म, आरोपियों ने बिहार ले जाकर दिया वारदात को अंजाम

पूरा मामला चित्रकूट के राजापुर थाना क्षेत्र का है। पीड़ित पिता ने कोर्ट में दाखिल अपने इस्थगासा में बताया है कि उनका बेटा महज 14 साल का है और नौवीं कक्षा में पढ़ाई करता है। आरोपी महिला उनके पड़ोस में ही रहती है। वह शादीशुदा है और 5 बच्चों की मां है। उन्होंने बताया कि आरोपी महिला ने उसके बेटे को अपने प्रेम जाल में फंसाकर बहला-फुसला लिया और इसी साल 18 अप्रैल को उसके साथ भाग गई। उन्होंने कोर्ट को बताया उन्होंने तत्काल पुलिस में शिकायत दी थी। लेकिन कोई कार्रवाई तो दूर, पुलिस ने उनकी शिकायत भी नहीं ली। मजबूरी में उन्हें न्याय के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाना पड़ा। अब कोर्ट के आदेश पर ही राजापुर थाने की पुलिस ने केस दर्ज किया है।

Also Read -   खत्म होने वाला है इंतजार: UP मे इस दिन आएगा आंगनवाड़ी के 50,000 हजार पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन

आरोपी महिला के ठिकाने से मिला पीड़ित
कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद दबिश शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर उसके ठिकाने से पीड़ित छात्र को मुक्त कराया है। पुलिस ने पीड़ित छात्र का मेडिकल कराने के बाद आरोपी महिला के खिलाफ दुष्कर्म, अपहरण और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

Also Read -   कन्नौज: पति को धोखा देकर प्रेमी संग फरार हो गई 9 बच्चों की माँ, मायके वालों की कहानी सुनकर पुलिस भी हैरान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here