चलती कार में महिला से छेड़छाड़, खुद को बचाने गाड़ी से कूदी, आरोपियों ने 10 माह की बच्ची को फेंका, मौत

0

मुंबई: महाराष्ट्र के पालघर जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाली दरिंदगी की घटना सामने आई है। जहां एक महिला से कुछ लोगों ने चलती कार में छेड़छाड़ की गई। महिला ने अपनी इज्जत बताने के लिए कार से छलांग लगा दी।

युवती के कूदने के बाद आरोपियों ने उसकी 10 महीने की बच्ची को गाड़ी से फेंक दिया। जिससे बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पीड़िता बार-बार अपने बयान बदल रही।

दरअसल, यह शॉकिंग घटना मुंबई-अहमदाबाद नेशनल हाईवे पर हुई है। महिला ने इसकी शिकायत पालघर में मांडवी पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है। पुलिस ने कार ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपी की पहचान विजय कुशवाहा के रूप में की गई है। पुलिस का कहना है कि अभी मामले की बारीकी से छानबीन की जा रही है। क्योंकि पीड़िता बार-बार अपने बयान बदल रही है। फिलहाल महिला को घटना वाील जगह के पास नालासोपारा के हॉस्पिटल में इलाज के लिए लाया गया।

Also Read -   मध्य प्रदेश में बागेश्वर धाम के महाराज की कथा में मची भगदड़, 1 महिला की मौत, 6 श्रदालु घायल

पीड़िता ने बयां की पूरी कहानी।

पुलिस ने अपनी शिकायत में बताया कि वह जिस कार में बैठी थी उसमें एक आदमी मुझे पीछे बार-बार टच कर रहा था। जब मैंने उसका विरोध किया तो उसने मेरी बच्ची छीनकर गाड़ी से बाहर फेंक दिया। उसको बचाने के लिए मैंने भी छलांग लगा दी। मुझे यह नहीं पता कि बच्ची को किसने फेंका है, क्योंकि पीछे तीन लोग सवार थे। वहीं पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी का कहना है कि छेड़छाड़ के दौरान महिला की बेटी उसके हाथ से फिसल गई थी। हमने बच्ची को नहीं फेंका है।

Also Read -   उप मुख्यमंत्री की पत्नी थीं मंच पर मौजूद, बाबा रामदेव बोले- महिलाएं कपड़े न पहनें तब भी लगती हैं अच्छी

पुलिस ने बताया पूरा मामला।

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी का कहना है कि पालघर में लोग अक्सर हाइवे पर आने-जाने वाली गाड़ियों से लिपट लेकर बैठते हैं। पीड़ित महिला भी इसी तरह कार में सवार हुई थी। हालांकि उसके साथ अन्य महिलाएं भी उसमें बैठी थीं। लेकिन वह रास्ते में उतर गईं। जब उसके साथ छेड़छाड़ की गई उस वक्त वह अकेली थी। कार में तीन युवक पहले से सवार थे। कार गुजरात की है, पुलिस ने इसके ड्राइवर को अरेस्ट कर लिया है, जिससे पूछताछ जारी है।

Also Read -   सरकार कर्मचारियों को देने वाली है तोहफा, फिर से करेगी महंगाई भत्ते में इजाफा? सीधे खाते में आएंगी इतनी सैलरी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here