नाबालिक लड़की के साथ दरिंदों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, किराना लेने गई थी लड़की

0

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप में 5 लोगों को पुलिस ने अरेस्ट किया है। इसके बाद उन्हें अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है। मामला भगतपुर थानाक्षेत्र का है। रिपोर्ट के अनुसार, 23 दिसंबर को पुलिस को शिकायत मिली थी कि नाबालिग लड़की से 5 लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया है। इसी मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है।

हालांकि, नाबालिग लड़की की पैथोलॉजिकल रिपोर्ट अभी सामने नहीं आई है। रिपोर्ट आने के बाद ही दुष्कर्म की पुष्टि की जा सकेगी। लड़की के मामा ने पांचों युवकों के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। उन्होंने बताया कि शुक्रवार की शाम उनकी 14 साल की नाबालिग भांजी गांव में ही पड़ोस की किराना दुकान पर सामान लेने के लिए गई हुई थी। वह बहुत समय बाद भी वापस नहीं आई।

Also Read -   यूपी में तीन चरणों में होंगे निकाय चुनाव, इस दिन होगी तारीख का ऐलान, जानें सबकुछ

इसके बाद किशोरी के मामा और परिजन उसकी खोजबीन में लग गए थे। मामा अपनी कार से पास के ही रेलवे स्टेशन से कुछ दूरी पर उसको ढूंढते हुए पहुंचे। इसी दौरान उन्होंने देखा कि पांच युवक उन्हें देखकर भाग रहे हैं। मामा ने इधर-उधर देखा, तो वहीं कुछ दूरी पर भांजी मौके पर मिल गई थी। भांजी ने उन्हें पूरी बात बताई। जिसके बाद थाने में सामूहिक बलात्कार का केस दर्ज करवाया गया।

Also Read -   यूपी में बढ़ते कोरोना के बीच योगी सरकार अलर्ट, चौथी लहर की आशंका के चलते गाइडलाइंस जारी

पुलिस अधिकारी अशोक कुमार सिंह ने जानकरी दी है कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करने के बाद रविवार को पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें अदालत में पेश किया गया, जहां से सभी को जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि लड़की का मेडिकल अभी पूरा नहीं हुआ है। पैथोलॉजिकल रिपोर्ट आनी अभी बाकी है, तभी बलात्कार की पुष्टि हो पाएगी।

Also Read -   सीएम योगी की सख्त कार्यवाही, एमपी की महिला से रेप के आरोपी सीओ नवनीत को किया बर्खास्त

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here