सरकारी स्कूल में कराई गई ‘मेरे अल्लाह…’ प्रार्थना, दो टीचरों पर केस हुआ दर्ज, जांच हुई शुरू

0
सरकारी स्कूल में कराई गई 'मेरे अल्लाह…' प्रार्थना, दो टीचरों पर केस हुआ दर्ज, जांच हुई शुरू

बरेली। सरकारी स्कूल में इस्लामिक विधि से प्रार्थना करने पर दो टीचरों के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। स्कूल में ‘मेरे अल्लाह बुराई से बचाना’ प्रार्थना का वीडियो वायरल होने के बाद हिंदू संगठनों ने केस दर्ज कराया है।

संगठनों का आरोप है कि मुस्लिम टीचर हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम कर रहे है। प्रार्थना का वीडियो वायरल होने के बाद टीचरों के खिलाफ केस दर्ज कर, जांच शुरू कर दी गई है। वहीं बीएसए ने आरोपी टीचर को निलंबित कर दिया है। मामला थाना फरीदपुर के कमला नेहरू स्कूल का है।

Also Read -   सहारनपुर: पेपर मिल मे लगी भीषण आग मे कागज के साथ जिंदा जले 2 कर्मचारी, 50 फायर बिग्रेड की गाड़ियां पड़ी कम

स्थानीय हिंदू संगठनों ने आरोप लगाया है कि अध्यापक नायक सिद्दीकी और शिक्षामित्र वजरूद्दीन जानबूझकर हिन्दूओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने की नियत से सुबह छात्र-छात्राओ को इस्लामिक विधि से प्रार्थना करवा रहे हैं। यही नही बच्चों को धमकाया जा रहा है कि यही प्रार्थना करनी है।

आरोप है कि दोनों टीचर छात्रों को इस्लाम धर्म की ओर प्रेरित करने के उददेश्य से यह काम कर रहे है। बच्चों में प्रार्थना से धर्मान्तरण करवाने की तैयारी की जा रही है। प्रार्थना का वीडियो वायरल होने के बाद दोनों आरोपी टीचरों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए कार्यवाही शुरू की गई है।

Also Read -   सैंडल के सोल में नशे की 2400 गोलियां छिपाकर जेल पहुँच गया वकील, हुआ गिरफ्तार, फिर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here