मकान मालिक के बेटे ने किराएदार की बेटी के साथ की शर्मनाक हरकत, आरोपी गिरफ्तार

0

नोएडा। थाना सेक्टर-49 क्षेत्र में 13 वर्षीय लड़की के साथ दुष्कर्म होने का मामला सामने आया है। पीड़िता के पिता का आरोप है कि मकान मालिक के 22 वर्षीय बेटे ने घर में अकेला पाकर उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के एक गांव में बदायूं का एक परिवार किराए के मकान में रहता है। यह परिवार पिछले पांच सालों से यहां रह रहा है। नाबालिग लड़की के पिता का आरोप है कि 5 नवंबर को शाम 4 बजे के आसपास मकान मालिक का बेटा विकल उपाध्याय कमरे पर आया और घर में लड़की को अकेला पाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इतना ही नहीं, उसने नाबालिग को इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी जिसके बाद वह फरार हो गया।

Also Read -   UP: चोरी-छिपे मिल रहे प्रेमी युगल को ग्रामीणों ने पकड़ा, शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

कुछ देर बाद जब पीड़िता का भाई घर पर पहुंचा तो नाबालिग उससे लिपटकर रोने लगी और पूरी घटना के बारे में बताया, आरोप है कि जिस समय घटना हुई कमरे के बाहर ताला लगा हुआ था और आरोपी ताला तोड़कर कमरे में आया और घटना को अंजाम दिया। इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए थाना प्रभारी ने बताया कि घटना के संबंध में पीड़ित परिवार द्वारा मामला दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पीड़िता और उसके परिजनों ने मेडिकल कराने से इनकार कर दिया है, मामले में पीड़िता का बयान दर्ज कराने की तैयारी चल रही है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Also Read -   58 वर्षीय महिला के साथ हैवानियत, गुप्तांग में डाली रॉड, विरोध करने पर की पिटाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here