नीता अंबानी के सबसे महंगे शौक, जानिए क्या है नीता की पर्सनल लाइफ स्टाइल की चीज़े

0
नीता अंबानी के सबसे महंगे शौक, जानिए क्या है नीता की पर्सनल लाइफ स्टाइल की चीज़े

लाइफस्टाइल डेस्क। अंबानी परिवार की लाइफस्टाइल हमेशा सुर्खियों में रहती है और नीता अंबानी सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं। उनका मेकअप, ज्वेलरी, ड्रेसेज सब इतने परफेक्ट हैं कि लोग उनके पर्सनल अफेयर्स के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं।

नीता अंबानी ने अपनी शादी के लिए 40 लाख रुपए की पट्टू साड़ी खरीदी
नीता अंबानी अपने फैमिली फंक्शन में ट्रेडिशनल कपड़े पहनना पसंद करती हैं। साड़ी और लहंगा उनके पसंदीदा पारंपरिक परिधानों में से हैं। उन्हें ज्यादातर फैमिली फंक्शन में इसे पहने देखा गया है। नीता अंबानी के पास महंगी साड़ियों का एक से बढ़कर एक कलेक्शन है। उन्होंने अपनी महंगी 8 किलो की वेडिंग पट्टू साड़ी को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थीं। आपको बता दें कि इस साड़ी की कीमत 40 लाख रुपए बताई जा रही थी। नीता अंबानी को डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला और अनामिका खन्ना के डिजाइन किए कपड़े सबसे ज्यादा पसंद हैं।

Also Read -   Cloves Benefits: खाली पेट लौंग खाना होता है लाभकारी, सर्दी खांसी समेत कई बीमारियां होती है दूर

ऑर्डर करने के लिए बनाई गई खास लिपस्टिक
नीता अंबानी की लिपस्टिक की कीमत लाखों में है। विशेष रूप से ऑर्डर करने के लिए निर्मित, इसकी लिपस्टिक 40 लाख रुपये से शुरू होती है। नीता अंबानी की लिपस्टिक पर सोने और चांदी की परत चढ़ी हुई है।

हैवी ज्वैलरी पहनना पसंद है
नीता अंबानी को ट्रेडिशनल ज्वैलरी पहनना सबसे ज्यादा पसंद है। कुंदन ज्वैलरी उनकी फेवरेट है। वह फैमिली फंक्शन में हैवी ज्वैलरी पहनना पसंद करती हैं। पेशेवर गतिविधियों के दौरान, वह सॉलिटेयर और हीरे के गहने पहनना पसंद करती हैं।

नीता अंबानी के सबसे महंगे शौक, जानिए क्या है नीता की पर्सनल लाइफ स्टाइल की चीज़े

नीता अंबानी की ज्वैलरी काफी महंगी है, उनकी अंगूठियां 5 से 7 लाख रुपए से शुरू होती हैं। हालाँकि, इतना शानदार जीवन जीने के बाद ही उसे प्यार की कीमत का पता चलता है, यही वजह है कि उसकी पसंदीदा अंगूठी अभी भी वही है जिसे मुकेश अंबानी ने तब पहना था जब उसने उसे प्रपोज किया था। तब उस अंगूठी की कीमत 18 हजार 700 रुपये थी।

Also Read -   Health Tips: सर्दी-जुकाम ने कर रखा है लंबे समय से परेशान, तो शहद के साथ खाएं ये चीज, होंगें चमत्कारी फायदे

फुटवियर संग्रह रुपये से शुरू होता है।
नीता अंबानी अलेक्जेंडर मैक्वीन, लुई वुइटन, गुच्ची और जिमी चू सहित सर्वश्रेष्ठ ब्रांड के जूते पहनती हैं। जानकारी के मुताबिक उनके फुटवियर की कीमत 1 लाख रुपये से शुरू होती है।

लाखों घड़ी संग्रह
नीता अंबानी को खूबसूरत घड़ियां पहनने का भी शौक है। बुलगारी, कार्टियर, राडो और फॉसिल ब्रांड सहित दुनिया के सर्वश्रेष्ठ ब्रांड। उनकी घड़ी की कीमत 1.5 लाख से शुरू होती है।

एक कप चाय की कीमत 3 लाख रुपए
नीता अंबानी 3 लाख रुपए के एक कप में चाय पीती हैं। दरअसल, नीता अंबानी जिस कप से चाय पीती हैं, उसे जापान की मशहूर कंपनी नोरिटेक ने डिजाइन किया है। नोरिटेक की एक अनूठी विशेषता यह है कि इस क्रॉकरी पर जो काम किया जाता है वह सोना है जो किसी अन्य ब्रांड में नहीं देखा जाता है। यही वजह है कि इसकी कीमत लाखों में है। इस ब्रांड के 50 कप के एक सेट की कीमत 1.5 करोड़ रुपये है।

Also Read -   मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म, ऐसे दिखते है नाती और नातिन

करोड़ों का बैग कलेक्शन
बैग कलेक्शन की बात करें तो नीता अंबानी महंगे ब्रांड के बैग कैरी करना भी पसंद करती हैं। नीता अंबानी को चैनल, जिमी चू आदि ब्रांडों के बैग ले जाते हुए देखा गया है। नीता अंबानी के पास हेमीज़ ब्रांड का हिमालया बिर्किन बैग भी है, यह बैग 240 हीरों से जड़ा है और इसकी कीमत 2.6 करोड़ है। इतना ही नहीं इस बैग का हैंडल 18 कैरेट सोने का बना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here