जज का MMS वीडियो हुआ वायरल, महिला कर्मचारी के साथ किया गंदा काम, HC ने किया सस्पेंड

0
जज का MMS वीडियो हुआ वायरल, महिला कर्मचारी के साथ किया गंदा काम, HC ने किया सस्पेंड

Delhi judge viral video: दिल्ली हाईकोर्ट ने राउज एवेन्यू कोर्ट के जज को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है। बता दें, राउज एवेन्यू कोर्ट के जज का अश्लील वीडियो पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कोर्ट ने लेबर कोर्ट के जज के साथ महिला कर्मचारी को भी तत्काल निलंबित कर दिया है। कोर्ट ने बुधवार रात में ही संक्षिप्त सुनवाई के बाद यह आदेश जारी किया हैं।

Also Read -   राशन कार्ड धारकों के लिए बुरी खबर, घर में रखी हैं, ये चीजें तो तुरंत रद्द हो जाएंगा राशन कार्ड, जानिए नए नियम

9 महीने पुराना है वीडियो
सीसीटीवी के मुताबिक, वीडियो करीब 9 महीने पुराना है। यह मार्च 2022 में रिकॉर्ड किया गया था। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दिल्ली हाईकोर्ट ने इस पूरे मामले की जांच के लिए एक समिति भी गठित कर दी है। कोर्ट ने जल्द से जल्द इस मामले की रिपोर्ट मांगी है। दिल्ली हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश सतीश चंद्र शर्मा ने वीडियो में दिख रहे राउज एवेन्यू कोर्ट के न्यायिक अधिकारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

Also Read -   पहले हारे पैसे फिर मकान मालिक संग लूडो में खुद हार गई महिला, अब पति कर रहा ये?

कोर्ट ने वीडियो को ब्लॉक करने के दिए आदेश
वीडियो में जज अपने केबिन में महिला कर्मचारी के साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वीडियो में नजर आ रही महिला जज की स्टेनोग्राफर है। दिल्ली हाईकोर्ट के जस्टिस यशवंत वर्मा ने आदेश जारी करते हुए कहा कि वीडियो से व्यक्तियों के निजता के अधिकार की अपूर्णीय क्षति होने की संभावना है, इसलिए इसे फैलने से रोका जाए।

Also Read -   केंद्रीय कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले, सरकार देने वाली है तीन बड़ी सौगात, जानें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here