Jija Sali Ka Video: जूता चुराकर ले गई साली, फिर जीजा ने ऐसा काटा बवाल, सोच नहीं सकते- देखें वीडियो

0

Jija Sali Ka Video: शादियों में कई तरह की रस्में होती है और इस दौरान खूब मस्ती भी होती है। शादी की सबसे मशहूर रस्म जूता चुराई और रिबन कटाई को माना जाता है। इसमें मेन रोल जीजा और उसकी सालियों का होता है। सोशल मीडिया पर जीजा-साली से जुड़े वीडियो वैसे भी खूब वायरल होते हैं। अभी इसी तरह का एक वीडियो सामने आया है जो जूता चुराई की रस्म से ही जुड़ा हुआ है, इसमें साली अपने जीता का जूता चुरा लेती है।

Also Read -   सुहागरात पर दूल्हा दुल्हन कमरे में कर रहे थे ऐसा काम, तभी अचानक आ गए घरवाले, देखकर दूल्हा दुल्हन ने पकड़ लिया…

जीजा-साली का फनी वीडियो
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन किसी रस्म के लिए एक कमरे में बैठे रहते हैं। तभी चुपके से दूल्हे की साली आती है और उसका जूता चुरा लेती है। साली को ऐसा करता देख दूल्हा अपना होश आपा देता है और वहीं चीख-चीखकर रोने लगता है। फर्श पर लेटते दूल्हे को देख उसका जूता वापस कर दिया जाता है।

Also Read -   पानी में घूम रहे अजगर पर मगरमच्छ ने किया हमला, वीडियो देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे, कमजोर दिल वाले न देखें Video

यहां देखें वीडियो
जूता चुराई की रस्म तो आपने बहुत देखी होगी, लेकिन जैसा नजारा इस वीडियो में देखने को मिल रहा है वैसा आमतौर पर कहीं देखने में नहीं आता है। इस वीडियो को butterfly__mahi नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है।

Also Read -   बहू ने सास के सामने किया धमाकेदार डांस, देखकर आपको याद आ जाएंगी ये बातें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here