IND vs BAN: टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, वीजा ना मिलने की वजह से टेस्ट से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

0
IND vs BAN: टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, वीजा ना मिलने की वजह से टेस्ट से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

India vs Bangladesh 1st Test: भारत और बांग्लादेश (BAN vs IND) के बीच जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में खेले जाने वाले टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर सामने आई हैं। टीम का एक खिलाड़ी वीजा ना मिलने की वजह अभी तक बांग्लादेश नहीं पहुंच सका है। इस खिलाड़ी को हाल ही में स्क्वॉड का हिस्सा बनाया गया था, लेकिन अब माना जा रहा है कि ये खिलाड़ी पहले टेस्ट से लगभग बाहर हो गया है।

Also Read -   FIFA World Cup 2022: फीफा वर्ल्ड कप में एक से बढ़कर एक होंगी खाने की चीजें, एक रात का इतना होगा किराया

टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका
दोनों टीमों के बीच इस मैच की शुरुआत 16 दिसंबर को सुबह 9 बजे से होगी। इस मैच के लिए 31 साल के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) तैयार नहीं हैं।

क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक यह तेज गेंदबाज अभी तक बांग्लादेश नहीं पहुंच पाया है। 12 साल बाद भारतीय टेस्ट टीम में वापसी करने वाला सौराष्ट्र का यह तेज गेंदबाज अभी भी भारत में फंसा हुआ है। माना जा रहा है कि उनादकट अभी भी राजकोट में घर पर हैं।

Also Read -   भारत को मिला सबसे खूंखार गेंदबाज, टीम पर काल बनकर टूटता है ये खिलाड़ी

इस वजह से वीजा में हो रही है देरी
आपको बता दें कि बीसीसीआई उन सभी खिलाड़ियों के लिए वीजा की व्यवस्था करता है, जो सेलेक्शन के लिए संभावित रूप से शामिल हो सकते हैं। लेकिन उनादकट (Jaydev Unadkat) के मामले में, जाहिर है, प्री-बुकिंग नहीं की गई क्योंकि उनका सेलेक्टशन मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के चोटिल होने के बाद हुआ है। शमी कंधे में चोट के चलते इस सीरीज का हिस्सा नहीं बन सके हैं।

Also Read -   Women’s Asia Cup 2022: भारतीय महिला टीम का हुआ ऐलान, हरमनप्रीत को टीम की कमान सौंपी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here