गर्ल्स PG में अंधेरा होते ही आपत्तिजनक हालत में होती थी लड़कियां, ऐसी हालत में मिली पुलिस ने भी बंद की आंखे

0

गंगानगर: राजस्थान के गंगानगर शहर से बड़ी खबर सामने आ रही है। गंगानगर में पढ़ने के लिए गर्ल्स के लिए तैयार किए गए पीजी में सैक्स रैकेट चल रहा था। जो लड़कियां पकड़ी गई उनकी उम्र 18 से 24 साल बताई जा रही है।

फिलहाल चार लड़कियों को हिरासत में लिया गया है और चारों पंजाब की रहने वाली बताई जा रही है। उनके परिवार के लोगों से इस बारे में पूछताछ की जा रही हैं।

Also Read -   नाबालिक के साथ गैंगरेप कर काट डाले स्तन और गुप्तांग, पूरा मामला जानकर काँप उठेगी रूह

नाइट होते ही गलत काम करने लग जाती थीं लड़कियां।

मामले की जांच पड़ताल कर रही पुलिस ने बताया कि गोल मार्केट में स्थित एक पीजी में सोमवार रात छापा मारा गया। कॉलोनी के लोग कई दिनों से कह रहे थे कि पीजी में रात के समय अनैतिक काम होता है। कई दिनों से मिल रही शिकायतों के बाद आखिर पुलिस ने सोमवार रात वहां पर छापा मारा। लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही पीजी संचालक मौके से फरार हो गया। वहां पर कुछ कमरे खाली थे। उनमें कुछ कमरों में लड़कियां थी। वहीं पर एक कमरे में एक साथ चार लड़कियां मिली जो कि कम कपड़ों में थीं और वहां पर उनके साथ दो लड़के भी थे।

Also Read -   10 रुपये के नोट पर प्रेमिका ने भेजा मैसेज, मुझे भगा के ले जाना, अब सोशल मीडिया पर मचा बवाल

कुछ घंटों के लिए कमरे किराये पर देता था मालिक।

पुलिस का कहना है कि फिलहाल एक लड़के को हिरासत में लिया गया हैं। आसपास रहने वाले लोगों से भी इस बारे में पूछताछ की जा रही है। लोगों का कहना है कि पीजी संचालक कुछ घंटों के लिए कमरे किराये पर देता है। इसके लिए अच्छा पैसा लेता हैं। पीजी में पढ़ने के नाम पर लड़कियां आती हैं और कई लड़कियां गलत काम में लग जाती हैं। इस पूरे मामले के बारे में फिलहाल पुलिस ने खुलासा नहीं किया है। दोपहर बाद तक पुलिस इस पूरे मामले में खुलासा करने की तैयारी कर रही है।

Also Read -   PM Kisan Yojana: किसानों को 2000 रुपये की 12वीं क़िस्त से पहले मिल सकता है एक और फायदा, जानें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here