दवाई खाकर संबंध बनाता था पति, सोशल मीडिया पर भेजे हस्तमैथुन के वीडियो, फिर

0

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में पुलिस जनसुनवाई के दौरान एक पीड़िता अपने 19 साल बड़े पति की शिकायत लेकर पहुंची। जी दरअसल पीड़िता का ऐसा कहना है कि उसकी शादी के कुछ दिनों बाद ही 19 साल बड़े पति के द्वारा विभिन्न तरह की दवाइयां खाकर उसके साथ संबंध बनाए जाते थे।

इसकी वजह से उसे काफी परेशानियां होती थी और इन्हीं सब बातों से परेशान होकर उसने अपने पति के साथ रहना छोड़ दिया।

Also Read -   पति शौक पूरा नहीं कर पाया तो महिला ने उठाया खूबसूरती का फायदा, किया घिनौना काम

उसके बाद से तकरीबन 3 सालों से वह अपने पति से अलग रह रही है, लेकिन जब वह अपने पति से अलग हुई तो पति उसके 12 साल के बेटे को भी अपने साथ लेकर चले गया और अभी भी पति के द्वारा विभिन्न तरह से उसे परेशान किया जा रहा है। इस मामले में पीड़िता का कहना है उसे अपने पति के चरित्र पर भी कई तरह की शंका थी। जिस कारण उसने अपने पति के चरित्र की शंका को दूर करने के लिए एक फर्जी नाम से आईडी बनाई और अपने पति से बात करने लगी इसी दौरान पति के द्वारा अश्लील बातें की जाने लगी, हद तो तब हो गई जब अश्लील बातें करने के साथ ही पति के द्वारा पीड़िता को अश्लील वीडियो और खुद के हस्तमैथुन करते हुए वीडियो भी भेज दिए गए।

Also Read -   साली ने जीजा के साथ किया ऐसा काम, मेहमानों समेत देखती रह गई दुल्हन, जानें क्या हुआ ऐसा!

यह सब होने के बाद पीड़िता को यह एहसास हो गया है कि उसके पति के अन्य महिलाओं के साथ भी इसी तरह के संबंध हो सकते हैं। अब इस पूरे मामले में पीड़िता ने पुलिस जनसुनवाई में शिकायत की है। दूसरी तरफ एडिशनल पुलिस कमिश्नर राजेश हिंगणकर ने इस पूरे मामले में पीड़िता की शिकायत पर जांच कर आरोपी पति के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है।

Also Read -   निर्दलीय सांसद नवनीत राणा को केंद्रीय गृह मंत्रालय ने दी Y श्रेणी की सुरक्षा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here