पति ने लिया कर्ज, तो फाइनेंसर ने किया कई बार रेप, फिर बनाया दरिंदगी का वीडियो

0
Source : Demo Image

दिल्ली। कर्ज न चुकाने पर एक ऑटो ड्राइवर की पत्नी के साथ फाइनेंसर ने रेप किया। इस मामले में फाइनेंसर ने महिला के साथ कई बार रेप किया और उसका वीडियो भी बना लिया है। पीड़िता के अनुसार, उसके पति ने इस साल फरवरी में अजीत सिंह चावड़ा नाम के एक निजी फाइनेंसर और उसके बिजनेस पार्टनर से 50,000 रुपये उधार लिए थे।

Also Read -   Sonia Gandhi: पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी अस्पताल में भर्ती

पीड़िता का पति एक ऑटो रिक्शा चालक है। कर्ज की राशि चुकाने में विफल रहने के बाद, उसे चावड़ा को ब्याज के रूप में प्रतिदिन 1,500 रुपये देने के लिए कहा गया था। कुछ दिन तो उसने दिया, फिर वो ब्याज भी नहीं चुका सका। जिसके बाद आरोपी उसके घर में घुस आया और उसकी पत्नी के साथ जबरदस्ती संबंध बना लिया। इस दौरान इसका वीडियो भी बना लिया।

Also Read -   पहले नर्स को पिलाई शराब, फिर कंपाउंडर ने बनाया हवस का शिकार, बना लिया वीडियो फिर

शादी का भी दावा
उसी महीने, आरोपी ने कथित रूप से पीड़िता को घर उठाया और एक मंदिर में ले गया। जहां उसके माथे पर जबरदस्ती ‘सिंदूर’ लगा दिया और उसे अपनी पत्नी घोषित कर दिया। इसके बाद आरोपी कई बार पीड़िता के घर आया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस पर आरोप
महिला जब पुलिस के पास गई तो उसने शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया। पुलिस द्वारा शिकायत दर्ज करने से इनकार करने के बाद, पीड़िता ने अदालत का दरवाजा खटखटाया, जिसने पुलिस को उसकी बलात्कार की शिकायत दर्ज करने का निर्देश दिया। शिकायक की खबर सुनकर आरोपी गुस्से से भर उठा और उसने महिला पर चाकू से हमला भी कर दिया। जिसमें महिला घायल भी हो गई।

Also Read -   Diwali Festival: धनतेरस पर खरीदने जा रहे है चांदी का सिक्का, तो ऐसे चेक करें शुद्धता की पहचान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here