सुहागरात पर पति ने बनाए अप्राकृतिक संबंध, फिर हनीमून पर तोड़ी सारी हदें तो पत्नी पहुंच गई थाने

0
पति बनाता था अप्राकृतिक संबंध

दिल्ली से सटे गुरुग्राम के पॉश इलाके में रहने वाली एक नवविवाहित महिला ने कथित तौर पर अपने पति पर सुहागरात और हनीमून के दौरान अप्राकृतिक संबंध बनाने और मारपीट करने का केस दर्ज कराया है। एफआईआर में महिला ने सास-ससुर पर भी दहेज मांगने का आरोप लगाया है।

गुरुग्राम के सेक्टर-15 कि निवासी पीड़ित महिला ने अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ सिविल लाइंस थानें में एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Also Read -   4 सितम्बर का राशिफ़ल: स्वास्थ्य ठीक रहेंगा, व्यापार रूक रूक कर चलेंगा, जानें अपने राशि का हाल

पति बनाता था अप्राकृतिक संबंध

एफआईआर में महिला ने सुहागरात वाले दिन जबर्दस्ती उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब उसने पति का विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई।

इतना ही नहीं, महिला ने जब पति की करतूत के बारे में अपनी सास को बताया तो उसने भी अपने बेटे का पक्ष लिया और कहा कि वो कनाडा से आया है और वहां पर यह सब आम बात है।

Also Read -   चलती कार में महिला से छेड़छाड़, खुद को बचाने गाड़ी से कूदी, आरोपियों ने 10 माह की बच्ची को फेंका, मौत

उसने आगे कहा कि, शादी के कुछ दिन बद वो लोग हनीमून के लिए विदेश चले गए। वहां पर भी उसके पति ने उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए व पत्नी को नशे की गोलियां देकर उसके साथ गंदी हरकतें करने लगा।

पति की इन हरकतों से परेशान वह महिला यह सब बातें किसी को बता भी नहीं पा रही थी और ज्यादा परेशान होने पर पति व सास-ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया।

Also Read -   प्रेमिका सेक्स करने के लिए कर रही थी इग्नोर, तो प्रेमी ने कर दिया ये हाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here