सहारनपुर: शादी में डांस कर रही थी लड़कियां, तभी गांव के ही लड़को ने कर दिया ये घिनौना काम, फिर

0

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के नानौता थाना क्षेत्र में एक दलित परिवार के शादी समारोह में वर और वधू पक्ष की लड़कियों से छेड़छाड़ करने और विरोध करने पर जातिसूचक गाली देने तथा उन पर हमला करने के आरोप में पुलि ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। सहारनपुर के देहात पुलिस अधीक्षक सूरज राय ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि रविवार को नानौता थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव के श्रीपाल की चचेरी बहन रीतू की बारात में वर एवं कन्या पक्ष की युवतियां डांस कर रही थीं।

Also Read -   संतकबीरनगर DM पर रिटायर्ड अधिकारी ने लगाया गंभीर आरोप, महिला अधिकारी के चक्कर मे बेटी को दे रहे तलाक

उन्होंने बताया कि तभी गांव के ही तालिब, मारूफ, उस्‍मान और शोएब ने बारात में डांस कर रही लड़कियों के साथ कथित रूप से छेड़छाड़ की। राय ने पुलिस को मिली तहरीर के हवाले से बताया कि जब वादी पक्ष ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने गालियां देते हुए जातिसूचक शब्द कहे और लाठी डंडे से पीटना शुरू कर दिया।

Also Read -   प्रेमी के साथ पत्नी को आपत्तिजनक हालत में पति ने देखा, फिर पत्नी ने किया ऐसा कांड

राय ने बताया कि पुलिस ने अनुसूचित जाति-जनजाति निवारण अधिनियम समेत संबंधित धाराओं में मामला पंजीकृत कर सोमवार को मारूफ और उस्‍मान को गिरफ्तार कर लिया और बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा कि मामले में विधिक प्रक्रिया पूरी की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here