बीच सड़क पर लड़कियों ने फाड़ डाले कपड़े, किसी ने चुपके से बना लिया वीडियो, कर दिया वायरल

0
बीच सड़क पर लड़कियों ने फाड़ डाले कपड़े, किसी ने चुपके से बना लिया वीडियो, कर दिया वायरल

लड़कियों की मारपीट का मामला सामने आया है। लड़कियों की मारपीट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में लड़कियां बीच सड़क पर मारपीट करते हुई नजर आ रही है। वहीं, उनके साथ कुछ लड़के भी नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले में संज्ञान लिया और मामले की जांच में जुटी हुई है।

Also Read -   दुल्हन को देखकर मुस्कुराने लगा दूल्हा, लोग बोले- सरकारी नौकरी का है कमाल!

मिली जानकारी के अनुसार मामला रुड़की शहर का है, जहां लड़कों के दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हो रही थी। लेकिन इसी बीच वहां मौजूद लड़कियों की किसी बात पर बहस हो गई। फिर होना क्या था, लड़कियां भी आपस में भिड़ गईं। तीन से चार लड़कियों ने एक लड़की पर हमला कर दिया। लड़की को सड़क पर गिरागर डंडे से पिटाई की। पिटाई के दौरान, लड़कियों ने एक दूसरे के बाल भी नोचे।

Also Read -   Bank Holiday: आज से पूरे 6 दिन बैंक रहेंगी बंद, ब्रांच जानें से पहले कर ले जरूरी काम

लड़कियों की लड़ाई का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जो अब वायरल हो रहा है। बाजार में बीच सड़क पर लड़कियों का हाई वोल्टेज ड्रामा देखकर सभी लोग हैरान हो गए थे। लड़कियों के बीच मारपीट की वजह से बाजार में जाम की स्थिति हो गई थी। लोगों की भीड़ को देखकर लड़कियां भी मौके से रफूचक्कर हो गई।

Also Read -   HC का बयान- शादीशुदा महिला से घरेलू काम करवाना क्रूरता नही, लड़कियों को घर का काम नही करना, तो शादी से पहले बताएं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here