“प्रेमिका से डरकर पति मुझे नही मान रहा पत्नी, न संबंध बनाता न घुमाने ले जाता” महिला की समस्या सुन पुलिस भी हैरान

0

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से एक अनोखा मामला सामने आया है। महिला ने अपने पति के खिलाफ तहरीर देते हुए आरोप लगाया है कि शादी के बाद से पति कहता है कि वह उसके लायक नहीं है औऱ जबरन परिवार के दबाव में शादी करवाई गई है।

महिला ने बताया कि शादी के बाद पति कभी उसे घुमाने भी नहीं ले गया। क्योंकि इससे पति की गर्लफ्रेंड नाराज हो जाती थी और वह कई-कई दिनों तक खाना नहीं खाती थी। इसी के चलते पति ने कभी उसके साथ शारीरिक संबंध भी नहीं बनाए। बता दें कि यह मामला आगरा के थाना सदर क्षेत्र का है।

Also Read -   योगी सरकार ने आईपीएस अलंकृता सिंह को किया निलंबित

भूखा रख कर निकाला घर से बाहर।

बता दें कि महिला ने बीते 3 दिसंबर को अपने गुजराती पति के अलावा उसकी प्रेमिका, सास-ससुर और ननद के खिलाफ दहेज मांगने और मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि गर्लफ्रेंड के डर से पति ने उसे पत्नी का दर्जा नहीं दिया है। वहीं पुलिस ने SSP के आदेश पर केस दर्ज कर लिया है। पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसके ससुराल वाले 5 लाख रुपए और दहेज न दिए जाने पर प्रताड़ित करते हैं। ससुराल में उसे कई-कई दिनों तक खाना भी नहीं दिया गया। जब महिला ने इसका विरोध किया तो उसे भूखा रख कर घर से निकाल दिया गया।

Also Read -   संतकबीरनगर DM पर रिटायर्ड अधिकारी ने लगाया गंभीर आरोप, महिला अधिकारी के चक्कर मे बेटी को दे रहे तलाक

पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर दर्ज किया केस।

मूल रूप से गुजरात के जमजोधपुर, जामनगर की रहने वाली पीड़िता महिला वर्तमान में आगरा में रह रहे भाई के पास रहती है। महिला ने बताया कि वर्ष 2018 में उसकी शादी गुजरात के जामनगर निवासी युवक के साथ हुई थी। वहीं शादी के दौरान 3 लाख रुपए और अन्य खर्चों के साथ 10 लाख रुपए खर्च किए गए थे। लेकिन शादी के 4 महीने बाद ही ससुराल वालों ने उसे प्रताड़ित कर घर से निकाल दिया था। जिसके बाद वह पिछले चार सालों से अपने भाई के साथ रह रही है। पीड़िता ने बताया कि ससुराल वाले उसे धमकाते रहते हैं। जिससे उसकी जान को खतरा बना हुआ है। वहीं सदर पुलिस ने 498A,323,504,506 और दहेज प्रतिशेध अधिनियम के तहत पति, सास-ससुर, ननद और पति की प्रेमिका के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Also Read -   अस्पताल से शुरू और अस्पताल मे खत्म हुई मुलायम सिंह और साधना गुप्ता की Love Story, दोनो की मुलाकात और उनके प्यार की कहानी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here