Delhi Acid Attack: दिल्ली में छात्रा के चेहरे पर युवकों ने फेंका तेजाब, छोटी बहन ने बताई पूरी दास्‍तान

0
Delhi Acid Attack: दिल्ली में छात्रा के चेहरे पर युवकों ने फेंका तेजाब, छोटी बहन ने बताई पूरी दास्‍तान

दिल्ली। देश की राजधानी में लड़कियां कितनी अनसेफ हैं, इसका एक और उदाहरण सामने आया है। पश्चिमी दिल्ली के उत्तम नगर में बुधवार सुबह स्कूल जाने के लिए घर से निकली 17 वर्षीय लड़की पर बाइक सवार दो नकाबपोश व्यक्तियों ने तेजाब फेंक दिया, जिससे लड़की का चेहरा बुरी तरह झुलस गया और उसे गंभीर हालत में सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जब लड़की स्कूल जा रही थी, तब उसके साथ उसकी छोटी बहन थी और उसने एसिड अटैक की पूरी दास्तान बताई है। छोटी बहन ने बताया कि चेहरे पर तेजाब से हमला होते ही उसकी दीदी चीख उठी और उसने तुरंत पापा को बुलाने को कहा।

Also Read -   गंदी फ़िल्म दिखाकर पति बनाता है अप्राकृतिक सम्बन्ध, पीड़िता ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

पीड़िता की छोटी बहन ने घटना का आंखों देखा हाल बताया और कहा कि वे दोनों जब स्कूल जा रही थीं, तभी दोनों आरोपी बाइक से आए और अचानक उसकी दीदी के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया। इसके बाद उसकी दीदी छटपटाने लगी और दर्द से कराहने लगी। वह जोर-जोर से चिल्लाई और उसे पापा को बुलाने के लिए कहने लगी। छोटी बहन ने बताया कि उसने दोनों आरोपी को पहचान लिया और ये दोनों उसकी स्कूल में नहीं पढ़ते थे। बता दें कि लड़की का चेहरा आठ फीसदी तक झुलस गया है और उसकी आंखें भी प्रभावित हुई हैं।

Also Read -   इन महिलाओं को सरकार देगी हजारों रुपए, जानिए कैसे मिलेगा फायदा ?

उन्होंने बताया कि किशोरी को सफदरजंग अस्पताल के बर्न आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

फिलहाल, पुलिस ने इस घटना के सिलसिले में तीन लोगों- मुख्य आरोपी सचिन अरोड़ा और उसके दो मित्रों हर्षित अग्रवाल (19) और विरेन्द्र सिंह (22) को गिरफ्तार किया है। विशेष पुलिस आयुक्त (कानून-व्यवस्था) सागरप्रीत हुडा ने बताया कि हमले में इस्तेमाल तेजाब को ऑनलाइन पोर्टल से खरीदा गया था और अरोड़ा ने इसके लिए भुगतान ई-वॉलेट से किया था। पुलिस ने तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर कहा कि यह पता चला है कि तेजाब ‘फ्लिपकार्ट’ से खरीदा गया। इस संबंध में ई-कॉमर्स पोर्टल की ओर से कोई जानकारी नहीं मिली है।

Also Read -   छात्र के प्राइवेट पार्ट में डाल दी पेंसिल-टूथब्रश, ऐसा न करने पर दी गुप्तांग काटने की धमकी, वीडियो बनाकर किया ऐसा काम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here